For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 Spoiler: प्रेरणाा पहुंची जेल, होली में कोमोलिका की खतरनाक प्लानिंग !

    By Prachi Dixit
    |

    कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा और कोमोलिका के बीच की लड़ाई आए दिन दिलचस्प होते जा रही है। अनुराग भले ही प्रेरणा को बचाने के लिए कोमोलिका से प्यार का नाटक कर रहा है। लेकिन प्रेरणा हर बार अपने करारे जवाब से कोमोलिका को घायल करती चली आ रही है।

    कोमोलिया अब घायल प्रेमिका बन गई है। वह अपनी शादी को बचाने के लिए प्रेरणा के साथ होली के दिन ऐसी हरकत करने जा रही है कि इस बार अनुराग चाह कर भी प्रेरणा को बचा नहीं पाएगा।

    जी हां, आपकी होली भले बीत गई हो। कसौटी जिंदगी की 2 की होली इतनी आसानी से नहीं जाएगी। आने वाले एपिसोड की ताजा खबर लेकर हम आपके सामने एक बार फिर से हाजिर हो गए हैं।

    कोमोलिका ने रखी शर्त

    कोमोलिका ने रखी शर्त

    अनुराग और प्रेरणा को कोमोलिका एक साथ कमरे में देख लेती है। प्रेरणा को बचाने के लिए अनुराग कोमोलिका से माफी मांगता है। कोमोलिका माफी के बदले अनुराग को मांग भरने के लिए कहती है।

    प्रेरणा को पिला दी भांग

    प्रेरणा को पिला दी भांग

    आपको बता दें कि अनुराग कोमोलिका की मांग नहीं भरता है। इस बीच होली के दिन प्रेरणा को उसी जगह दिखाने किए कोमोलिका भांग पिला देगी।

    ये रही कोमोलिका की प्लानिंग

    ये रही कोमोलिका की प्लानिंग

    कोमोलिका का प्लान है कि वह भांग खिलाकर प्रेरणा से उन पेपर पर साइन करवा लेगी जिससे ये साबित हो जाएगा कि प्रेरणा अनुराग की पहली पत्नी नहीं है।

    अनुराग ने किया ऐसा प्लान

    अनुराग ने किया ऐसा प्लान

    इन सबके बीच कोमोलिका की बहन मिष्का और प्रेरणा की बहन शिवांगी अनुराग का सपोर्ट करेंगे। अनुराग को पहले कोमोलिका के प्लान के बारे में पता चल जाता है। सब मिलकर प्रेरणा की मदद करते हैं।

    प्रेरणा पर चोरी का इल्जाम

    प्रेरणा पर चोरी का इल्जाम

    प्रेरणा को किसी भी तरह सबक सिखाने के लिए कोमोलिका एक और गंदी चाल चलती है। जिसके मुताबिक वह सबके सामने प्रेरणा पर उसके गहने चोरी करने का आरोप लगाती है।

    प्रेरणा जेल में बंद

    प्रेरणा जेल में बंद

    अनुराग की मां और कोमोलिका मिलकर प्रेरणा को जेल पहुंचा देते हैं। अनुराग को प्रेरणा की सच्चाई पर भरोसा है। अब वह किस तरह प्रेरणा को इस मुसीबत से बाहर निकालेगा। ये देखना दिलचस्प होगा।

    कोमोलिका का पर्दाफाश

    कोमोलिका का पर्दाफाश

    आपको बता दें कि हिना खान जल्द शो से बाहर होने वाली हैं। यानी कि इस महीने के अंत तक कोमोलिका का पर्दाफाश सबके सामने होता हुआ दिखाई देगा।

    English summary
    Kasautii Zindagaii Kay 2 Prerna put Behind bars, here read latest update about the show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X