For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 Spoiler:कोमोलिका ने खाई प्रेरणा-अनुराग को बर्बाद करने की कसम Video

    By Prachi Dixit
    |
    Hina Khan aka Komolika Challenges Erica aka Prerna in New Promo of Kasauti Zindagi Kay | FilmiBeat

    कसौटी जिंदगी की 2 में आखिरकार जिसका इंतजार था उसकी वापसी हो गई है। लंबे समय से कसौटी जिंदगी की 2 की खलनायक कोमोलिका शो से गायब हो चुकी थी। इस बीच शो में कई प्रेरणा और नवीन की शादी का महा ट्विस्ट लाया भी गया। हालांकि अनुराग ने प्रेरणा की शादी नवीन के साथ नहीं होने दी।

    परिवार के सामने नवीन की सच्चाई का खुलासा कर दिया। इतना ही नहीं प्रेरणा भी नवीन को उसके साथ हुए गलत व्यवहार का बदला लेते हुए नजर आएगी। शादी के कारण प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के करीब आ गए हैं।

    लेकिन अब इन दोनों की प्रेम कहानी में खतरे का ट्विस्ट लेकर कोमोलिका की एंट्री होने जा रही है। कसौटी जिंदगी की 2 का नया प्रोमो सामने आया है। जहां पर प्रेरणा का सामना कोमोलिका से होता है।

    ऐसा क्या होता है जो प्रेरणा को तबाह करने की कसम कोमोलिका लेती है। ये सब अनुराग अपनी आंखों के सामने होता देखता रहता है। नीचे देखिए शो का प्रोमो Video

    प्यार का अहसास

    प्यार का अहसास

    नवीन से शादी टूटने के बाद प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे के करीब आ जायेंगे। दोनों को इस बात का अहसास होगा कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

    अनुराग की मां की प्लानिंग

    अनुराग की मां की प्लानिंग

    अनुराग और प्रेरणा एक दूसरे से अपने दिल की बात कहने ही जायेंगे तभी इस बीच अनुराग की मां आ जाती हैं। उन्हें इस बात का पता चल जाएगा कि प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे से प्यार करते हैं।

    मोहिनी देगी प्रेरणा को चेतावनी

    मोहिनी देगी प्रेरणा को चेतावनी

    अनुराग की मां मोहिनी प्रेरणा को खरी- खोटी सुनाएगी। उसे दूर रहने की सलाह भी देगी। प्रेरणा ये जानकर अनुराग से दूर जाने की कोशिश करेगी।

    ऐसे होगी कोमोलिका की एंट्री

    ऐसे होगी कोमोलिका की एंट्री

    अनुराग को प्रेरणा के करीब आता हुआ देखकर मोहिनी अनुराग की शादी कोमोलिका के साथ तय करने का फैसला लेती है। जिसके बाद शो के अंदर एक बार फिर से कोमोलिका की एंट्री होगी। फिर शुरू होगा कसौटी जिंदगी की 2 में कई ट्विस्ट की शुरुआत।

    प्रेरणा सामने से कोमोलिका को चुनौती

    प्रेरणा सामने से कोमोलिका को चुनौती

    इस बीच कोमोलिका और प्रेरणा का आमना -सामना होगा। जहां पर प्रेरणा सामने से कोमोलिका को चुनौती देती है। प्रेरणा कहती हैं कि वह अपने दुश्मनों का सामना करने के लिए तैयार है।

    कोमोलिका ने खाई कसम

    कोमोलिका ने खाई कसम

    कोमोलिका कसम खाती है कि आज से सबका बुरा वक्त शुरू होगा। इसकी शुरुआत अनुराग को प्रेरणा से अलग करने से होगी। यानी फैंस के लिए अब शो में कई ट्विस्ट आते हुए नजर आयेंगे।

    कोमोलिका की शूटिंग शुरू

    कोमोलिका की शूटिंग शुरू

    फिलहाल हिना खान अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद वह अगले वीक से कोमोलिका के किरदार के लिए कसौटी जिंदगी की 2 में अपनी शूटिंग शुरू करेंगी।

    English summary
    Kasauti Zindagii Kay 2 Promo Spoiler, Prerna and Komolika fight Hina Khan Entry
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X