For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी ज़िंदगी की 2: पार्थ - एरिका सहित सीरियल की पूरी लीड कास्ट ने छोड़ा शो, नई स्टारकास्ट की खोज

    |

    कसौटी ज़िंदगी की 2 के फैन्स को ये सुनकर झटका लग सकता है कि शो की पूरी लीड कास्ट शो छोड़ने का फैसला कर चुकी है। दरअसल, हाल ही में पार्थ समथान यानि कि अनुराग बसु के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद शो की शूटिंग बंद की गई थी।

    एरिका फर्नांडीस पहले ही सेट पर आने से घबरा रही थीं और पार्थ के पॉज़िटिव निकलने के बाद उन्होंने सेट पर आना छोड़ दिया और घर से ही शूटिंग करना शुरू किया।

    कुछ दिन पहले काफी समझाने बुझाने के बाद वो शो पर लौटीं लेकिन अब वो शो छोड़ना चाहती हैं। एरिका के अलावा पार्थ समथान और साहिल आनंद भी एक साथ शो छोड़ने की सूचना दे चुके हैं।

    हालांकि एकता कपूर सभी एक्टर्स को शो में रखने का प्रयास कर रही हैं लेकिन इंडिया टीवी की रिपोर्ट की मानें तो महामारी के चलते सभी एक्टर्स डरे हुए हैं और वो काम पर नहीं लौटना चाहते हैं।

    हाल ही में बदले मिस्टर बजाज

    हाल ही में बदले मिस्टर बजाज

    गौरतलब है कि शो में मिस्टर बजाज की भूमिका निभाने वाले करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में शो छोड़ा है। माना जा रहा है कि करण सिंह ग्रोवर वेब सीरीज़ करना चाहते थे। वो एक एपिसोड के पांच लाख रूपये चार्ज करते थे।

    करण का बयान

    करण का बयान

    हालांकि करण सिंह ग्रोवर ने एक बयान में कहा है कि वो कसौटी छोड़ना नहीं चाहते थे और बजाज को मिस करते हैं लेकिन चूंकि शूटिंग तुरंत होनी थी इसलिए उनके पास शो के लिए डेट्स नहीं थीं।

    करण पटेल की एंट्री

    करण पटेल की एंट्री

    वहीं कसौटी में करण सिंह ग्रोवर को रिप्लेस किया करण पटेल ने जो एकता कपूर के पुराने शो ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला की भूमिका में दिखाई दे रहे थे। पार्थ के कोरोना पॉज़िटिव निकलने के बाद करण ने भी अपने पूरे परिवार का टेस्ट करवाया था।

    डरी हुई थीं एरिका फर्नांडीस

    डरी हुई थीं एरिका फर्नांडीस

    गौरतलब लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करने की नोटिस आते ही एरिका काफी डरी हुई थीं। एरिका फर्नांडीस कोरोना महामारी के चलते सेट पर नहीं लौटना चाहती थीं। काफी समझा बुझाकर उन्हें सेट पर वापस बुलाया गया।

    फिर डर चुकी हैं एरिका

    फिर डर चुकी हैं एरिका

    अब पार्थ के कोरोना पॉज़िटिव निकलने के बाद एरिका फिर डर चुकी हैं। उनके घर में उनके माता पिता हैं जिनकी उन्हें काफी चिंता है। एरिका के पिता को चार बार दिल का दौरा पड़ चुका है। वहीं उनकी मां टीबी की मरीज़ रह चुकी हैं।

    नहीं लेना है रिस्क

    नहीं लेना है रिस्क

    ऐसे में एरिका फर्नांडीस इस समय सेट पर आने का रिस्क बिल्कुल भी लेना नहीं चाहती हैं। उन्हें अपने माता पिता की सेहत की चिंता हो रही है और अपने काम के कारण वो सबको रिस्क में नहीं डालना चाहती हैं।

    लगातार चल रही है कोशिश

    लगातार चल रही है कोशिश

    हालांकि शो की टीम लगातार इन एक्टर्स को तसल्ली देने की कोशिश कर रही है कि शूटिंग पूरी सावधानी बरत कर की जाएगी। अभी तक शो को लेकर एकता का फैसाल आना बाकी है।

    हो रही है खोज

    हो रही है खोज

    इंडिया टीवी के अलावा कुछ और रिपोर्ट्स की मानें तो शो के लिए नए अनुराग बसु की खोज शुरू हो चुकी है। अब देखना है कि क्या अनुराग के साथ शो को नई प्रेरणा भी ढूंढनी पड़ेगी।

    English summary
    Kasauti Zindagi Kay 2 - whole lead cast Parth Samthaan, Erica Fernandes, Sahil Anand have decided to quit the show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X