For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KBC 14 में Kartik Aaryan के हमशक्ल को देख अमिताभ बच्चन हैरान, मिला बड़ा सरप्राइज!

    |

    Kartik Aaryan KBC 14: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म का प्रमोशन शुरू नहीं किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बार कौन बनेगा करोड़पति 14 की हाॅट सीट पर फैंस को कार्तिक आर्यन की झलक दिखाई देगी। जी हां, लेकिन यह खुद कार्तिक आर्यन नहीं होंगे। यह दिल्ली के कार्तिक आर्यन के हमशक्ल वैभव रेखी होंगे। जो कि केबीसी 14 में अपनी किस्मत और मेहनत के बलबूते हाॅट सीट पर पहुंचे हैं।

    केबीसी का यह सीजन ना केवल कंटेस्टेंट के लिए पैसे की उम्मीद लेकर आ रहा है। बल्कि वह कुछ चुनिंदा कंटेस्टेंट के अपने सुपरस्टार से मिलने के ख्वाब को भी पूरा कर रहा है। इससे पहले एक कंटेस्टेंट को अपने स्टार सचिन तेंदुलकर से मुलाकात करने का मौका मिला। वहीं अब वैभव रेखी को कार्तिक आर्यन से मिलने का सपना पूरा करते हुए केबीसी 14 के मंच पर देखा जाएगा।

    कार्तिक आर्यन के हमशक्ल

    कार्तिक आर्यन के हमशक्ल

    सोनी टीवी पर सबसे पहले कार्तिक आर्यन के हमशक्ल को देखना फैंस के लिए काफी उत्साह से भरा होने वाला है। यहां पर खुद अमिताभ बच्चन कार्तिक आर्यन का उल्लेख करते हुए नजर आयेंगे। अमिताभ ने जब वैभव को देखा तो वह हैरान हो गए। साथ ही इस संबंध में उनसे काफी बात भी की।

    अमिताभ बच्चन हुए हैरान

    अमिताभ बच्चन हुए हैरान

    अमिताभ बच्चन ने हाॅट सीट पर वैभव के आने के बाद सवाल-जवाब के बीच कार्तिक का एक सपना पूरा किया। उन्होंने वैभव के लिए कार्तिन आर्यन का सरप्राइज कॉल पेश किया। जहां पर कार्तिक आर्यन ने वैभव को उनके गेम के लिए शुभकामनाएं दीं और हौसला बढ़ाया।

    कार्तिक आर्यन हमशक्ल एपिसोड इस दिन प्रसारित

    कार्तिक आर्यन हमशक्ल एपिसोड इस दिन प्रसारित

    वहीं कार्तिक आर्यन ने इस मौके लिए कौन बनेगा करोड़पति 14 के मेकर्स के साथ शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को भी दिल से धन्यवाद दिया। बता दें कि कार्तिक आर्यन के हमशक्ल से जुड़ा हुआ यह खास एपिसोड 21 और 22 नवंबर को रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति में प्रसारित किया जाएगा।

    अमिताभ बच्चन की पगार- 400 रुपए महीना

    अमिताभ बच्चन की पगार- 400 रुपए महीना

    बता दें कि केबीसी 14 के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से अपने संघर्ष पर बात की है। उन्होंने कहा कि हम जैसे लोगों की 300 से 400 रुपए महीने की सैलरी थी। खाने-पीने में काफी दिक्कत होती थी। हम उस समय पुचका पानी पर जिंदा रहते थे।उसकी कीमत 2 से 4 आने होती थी। हम तब पेट भर के खाते थे।

    English summary
    Kaun banega crorepati 14 special episode: Kartik aaryan lookalike got special surprise from Amitabh Bachchan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X