For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खतरों के खिलाड़ी सीज़न 10 की विजेता करिश्मा तन्ना, जीती इतनी बड़ी ईनाम राशि

    |

    रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी के विजेता की घोषणा हो चुकी है। शो के फाइनल स्टंट में करण पटेल और धर्मेश येलांडे को पछाड़ कर करिश्मा तन्ना ने सीज़न 10 के विजेता की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस साल शो की शूटिंग बल्गारिया में हुई थी और ये सीज़न लोगों को काफी पसंद आया।

    करिश्मा में ईनाम में एक कार और 20 लाख रूपये की रकम जीती है। शो की शूटिंग बुल्गारिया में कोराना महामारी के पहले ही हो चुकी थी। हालांकि लॉकडाउन के बीच शो को बंद कर दिया गया था और हाल ही में नए एपिसोड्स का प्रसारण हुआ।

    इस शो में आने से पहले करिश्मा तन्ना काफी डरी हुई थीं। लेकिन शो में करिश्मा तन्ना के बेहतरीन परफॉर्मेंस से हर कोई दंग रह गया। करिश्मा सारे स्टंट ऐसे कर देती थीं जैसे उन्होंने ये सब पहले कर रखा हो।

    रोहित शेट्टी भी शो में कई बार करिश्मा की तारीफ करते हुए ये कह चुके हैं कि करिश्मा की सबसे अच्छी आदत ये है कि ना ही वो किसी चीज़ के लिए मना करती हैं और ना हिम्मत हारती हैं।

    इमोशनल हुईं करिश्मा

    इमोशनल हुईं करिश्मा

    करिश्मा तन्ना ये खिताब जीतकर काफी इमोशनल दिखीं। करिश्मा ने अपने टास्क से पहले कहा कि वो चाहती हैं कि वो ये भ्रम तोड़ें कि ये शो लड़कियां नहीं जीत सकतीं।

    चुटकियों में किया टास्क

    चुटकियों में किया टास्क

    करिश्मा तन्ना ने ये टास्क चुटकियों में कर सबको हैरान कर दिया। इससे पहले भी करिश्मा कई टास्क एकदम आसानी से कर सबको चौंका चुकी हैं।

    मुंबई में शूट हुई फिनाले

    मुंबई में शूट हुई फिनाले

    शो का फिनाले मुंबई में कुछ दिन पहले ही शूट हुआ है। बाकी पूरे शो की शूटिंग एक साल पहले बुल्गारिया में हो चुकी है। फिनाले की शूटिंग के पहले रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया।

    8 सेकंड का फासला

    8 सेकंड का फासला

    करिश्मा और करण पटेल के बीच फिनाले टास्क में केवल 8 सेकंड का फासला था। और इन आठ सेकंड्स के कारण करिश्मा के हाथ में शो की चमचमाती ट्रॉफी आई।

    कई सालों से कॉल

    कई सालों से कॉल

    करिश्मा तन्ना को कई सालों से खतरों के खिलाड़ी करने के लिए अप्रोच किया जा रहा था लेकिन वो हर बार ये शो मना कर दे रही थीं। आखिरकार उन्होंने इस सीज़न के लिए हामी भरी थी।

    बहुत मुश्किल समय

    बहुत मुश्किल समय

    करिश्मा तन्ना का मानना है कि ये शो करना आसान नहीं था। ये टीवी पर देखने में भले ही आसान लगता है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। बस आपको अपने ऊपर विश्वास होना चाहिए कि आप ये कर लेंगे।

    रियलिटी क्वीन करिश्मा

    रियलिटी क्वीन करिश्मा

    गौरतलब है कि करिश्मा तन्ना को रियलिटी क्वीन कह सकते हैं। झलक दिखला जा से लेकर डांसिंग क्वीन तक और बिग बॉस से लेकर नच बलिए तक करिश्मा तन्ना हर शो में अपनी छाप छोड़ चुकी हैं।

    आगे के प्रोजेक्ट्स

    आगे के प्रोजेक्ट्स

    अब देखना है कि ये शो जीतने के बाद करिश्मा तन्ना आगे किन प्रोजेक्ट्स में दिखाई देती हैं। फिलहाल तो पूरा देश लॉकडाउन में होने के कारण, फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री का सारा काम ठप पड़ चुका है।

    English summary
    Karishma Tanna wins Khatron Ke Khiladi Season 10. Karishma beat Karan Patel and Dharmesh Yelande in the grand finale.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X