For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करिश्मा कपूर अपनी सीरीज "मेंटलहूड" के प्रचार के लिए विभिन्न शहरों का करेंगी दौरा!

    By Staff
    |

    ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की आगामी श्रृंखला "मेंटलहूड" इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें एक माँ के रोजमर्रा जीवन के रोलरकोस्टर सफ़र से रूबरू करवाया जाएगा। बॉलीवुड में धमाकेदार हिट देने के बाद, करिश्मा कपूर अब ओटीटी में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। "मेंटलहूड" अपनी रिलीज़ के करीब है और सीरीज़ के ट्रेलर ने दर्शकों को इसके प्रति अधिक उत्साहित कर दिया है जिसके कॉमेडी और असल जिंदगी के परफ़ेक्ट मिश्रण ने अभी से जनता का दिल जीत लिया है।

    रिलीज होते ही लीक हुई बागी 3- टाइगर श्रॉफ की फिल्म को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका!रिलीज होते ही लीक हुई बागी 3- टाइगर श्रॉफ की फिल्म को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका!

    सीरीज़ के प्रचार के लिए तैयार, करिश्मा कपूर विभिन्न शहरों का दौरा करेंगी और अपनी उपस्थिति के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी। मार्च नारीत्व और मातृत्व का महीना है जिसका जश्न अभिनेत्री पूरे महीने देशभर में मनाते हुए नज़र आएंगी।

    और इस खबर ने निश्चित रूप से सभी को उत्साहित कर दिया है। 6 मार्च 2020 को होने वाली श्रृंखला की स्क्रीनिंग में कुछ विशेष मेहमानों और कुछ असल जिंदगी की ब्लॉगर मम्मियों की उपस्थिति देखने मिलेगी।

    यह निश्चित रूप से एक सितारों से सजी शाम होगी। इस दिन हर कोई एक साथ वुमनहुड और मदरहुड का जश्न मनाते हुए नज़र आएगा और यह निश्चित रूप से एक यादगार दिन होने वाला है!

    आगामी श्रृंखला, "मेंटलहुड" के निर्माताओं ने हाल ही में सभी माताओं के किरदार से परिचित करवाया था, जिसमें सबसे पहले नम्रता डालमिया थी, जिसे शिल्पा शुक्ला ने निभाया है, जो कि एक परफ़ेक्ट बॉस लेडी और अपनी बेटी के लिए परफेक्ट मॉम हैं;

    इसके बाद श्रुति सेठ द्वारा अभिनीत दीक्षा, फिर आती है तिलोत्तमा शोम द्वारा अभिनीत प्रीति और डीनो मोरिया यहाँ 'ओड मॉम' आकाश की भूमिका निभा रहे है। मेंटलहूड के साथ करिश्मा कपूर अपना डिजिटल डेब्यू कर रही है और 11 मार्च 2020 से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

    English summary
    Actress Karishma kapoor will do the Mentalhood promotion in many cities. news goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X