For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोगली Trailer प्रीमियर: बोल्ड अंदाज में पहुंची करीना, माधुरी, अनिल का दिखा जलवा

    By Prachi Dixit
    |
    Kareena Kapoor Khan looks hot in sliver gown at red carpet of Mowgli; Watch Video | FilmiBeat

    इन दिनों दर्शकों के बीच वेब सीरीज की डिमांड बढ़ती जा रही है। आॅनलाइट एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म इस मामले में तेजी से आगे बढ़ रहा है।

    सेक्रेड ग्रेम्स वेब सीरीज की सफलता के बाद एक बार फिर से नेटफ्लिक्स चर्चा में हैं। खासकर तब बॅालीवुड के एक नहीं बल्कि कई टॅाप स्टार्स मोगली: लीजेंड आॅफ द जंगल की के प्रीमियर के दौरान मुंबई में नजर आए। इस दौरान करीना कपूर खान काफी बोल्ड नजर आयी।

    अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित,अभिषेक बच्चन, फ्रीडा पिंटो, के साथ हॅालीवुड स्टार क्रिश्चियन बेल धमाल मचाते हुए नजर आए। आपको बता दें कि अंग्रेजी के साथ इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज किया जाएगा। नीचे देखिए इसका ट्रेलर।

    जैकी श्रॉफ ने शेर खान के किरदार को आवाज़ दी है वहीं अनिल कपूर ने बलू की। माधुरी दीक्षित फिल्म में निशा यानि कि मोगली की मां और अभिषेक बच्चन फिल्म में बघीरा के किरदार को आवाज़ दे रहे हैं। सांप की आवाज़ करीना कपूर देंगी।इस ऐलान के बाद दर्शकों को हिंदी वर्जन का उत्सुकता से इंतजार है।

    तैमूर को दिखाना चाहती हैं मोगली करीना

    तैमूर को दिखाना चाहती हैं मोगली करीना

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि हमेशा की तरह करीना कपूर खान मोगली के प्रीमियर में सबसे ग्लैमरस और सेक्सी दिखाई दे रही थी। उनकी ब्लैक ड्रेस में तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगी थी। करीना कपूर ने इस सीरीज में एनाकोंडा का Kaa का vo दिया है। करीना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह तैमूर को यह सीरीज दिखाना चाहेंगी लेकिन अभी नहीं।

    आराध्या को वेबसीरीज दिखाना

    आराध्या को वेबसीरीज दिखाना

    अभिषेक बच्चन ने बघीरा को लेकर कहा कि मैं इस सीरीज में अंग्रेजी के स्तर को बनाए रखने की कोशिश करूंगा। अभिषेक ने यह भी कहा कि वह आराध्या को वेबसीरीज दिखाना चाहेंगे।

    खूबसूरत माधुरी

    खूबसूरत माधुरी

    माधुरी ने कहा कि निशा की आवाज देने पर उन्हें काफी मजा आया। वह एक मजबूत किरदार को पेश कर रही हैं। इस दौरान उन्हें अनिल कपूर के साथ देख कर फैंस के लिए पुराने दिनों की याद ताजा हो गई। दोनों की तस्वीर भी वायरल हुई है।

    अनिल के लिए बलू मजेदा

    अनिल के लिए बलू मजेदा

    इस दौरान अनिल कपूर ने कहा कि बलू के लिए Vo करने पर मैं जब भी रूक जाता था, तो कई बार एंडी को सुन लेते था। ताकि मुझे इस किरदार को समझने और हिंदी वर्जन में पेश करने में सरलता हो।

    नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर

    नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर

    आपतो बता दें कि मोगली के हिंदी वर्जन को नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। भारतीय-अमेरिकी बाल कलाकार रोहन चंद मोगली की भूमिका में नजर आयेंगे। फैंस ने अंग्रेजी ट्रेलर देखने के बाद हिंदी वर्जन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

    सिनेमाघर में भी रिलीज

    सिनेमाघर में भी रिलीज

    अंग्रेजी वर्जन में क्रिश्चियन बेल ने पैंथर की आवाज दी है। केट ब्लैंचेट ने सांप की और फ्रीडा पिंटो गांव की महिला मेसुआ की भूमिका में दिखाई देंगी। पीटर मुलन ने भेड़िये की आवाज दी है। ऐसा माना जा रहा है कि नेटफ्लिक्स के साथ इसे कई सिनेमाघर में भी रिलीज किया जाएगा।

     सेक्रेड ग्रेम्स के बाद

    सेक्रेड ग्रेम्स के बाद

    ऐसा माना जा रहा है कि सेक्रेड ग्रेम्स वेब सीरीज की सफलता देखने के बाद नेटफ्लिक्स ने मोगली को वेब फिल्म के तौर पर लाने की प्लानिंग की। सेक्रेड गेम्स के कारण नेटफ्लिक्स के भारत में कई सबस्क्राइबर्स बढ़े हैं।

    यहां देखिए इसका हिंदी ट्रेलर

    English summary
    Mowgli Trailer Premiere: Kareena Kapoor Khan Look very bold and Abhishek, Anil & Madhuri come together and they shared their experience on voicing the iconic characters and
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X