»   » क्या आप मिले श्वेता तिवारी के 34 साल के बेटे से?

क्या आप मिले श्वेता तिवारी के 34 साल के बेटे से?

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

टेलिवीज़न की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को अच्छे से एंजॉय कर रही हैं। श्वेता अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहतीं हैं।हाल ही में श्वेता का हालचाल लेने उनके ऑन स्क्रीन बेटे करणवीर वोहरा पहुंचें।

shweta tiwari

जिसकी तस्वीर करणवीर ने वोहरा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें वो श्वेता तिवारी के बेबी बम्प के सामने हाथ जोड़कर खड़े नजर आ रहे हैं और श्वेता हंसती हुई दिख रही हैं। करणवीर ने इसके साथ ही एक मैसेज भी लिखा है- Can't wait to play with my...?? "Momma what will the baby call me?"

(मम्मी बनने वाली हैं ये सुपरस्टार एक्ट्रेस..पहली बार Baby Bump के साथ आईं नजर..क्यूट)

करणवीर ने आगे लिखा- टेक्निकली तो मैं आपका फ्रेंड हूं लेकिन इमोशनल रीजन की वजह से मैं आपको मम्मा बुला रहा हूं।गैरतलब है कि सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में करणवीर वोहरा ने श्वेता तिवारी प्रेरणा के बेटे प्रेम की भूमिका अदा की थी।

बता दें कि फेमस टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इसी महीने मां बनने वाली हैं। श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी। वो नवंबर में दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

shweta tiwari

श्वेता की 15 साल की बेटी भी है। वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को फ्रेंड्स और बेटी पलक के साथ घर पर ही एंजॉय कर रही हैं। श्वेता अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करती रहती हैं।

श्वेता 'नागिन', 'सजन रे झूठ मत बोलो', 'परवरिश और 'बालवीर' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता को आखिरी बार 'बेगुसराय' में देखा गया था।

shweta tiwari

श्वेता और अभिनव शादी के तीन साल पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। श्वेता ने इस समय अपने काम से पूरी तरह छुट्टी ले ली है।

English summary
karanveer vohra met onscreen mother Actress Shweta Tiwari . हाल ही में श्वेता का हालचाल लेने उनके ऑन स्क्रीन बेटे करणवीर वोहरा पहुंचें।
Please Wait while comments are loading...