For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 12: अंडरगारमेंट्स के साथ करणवीर का अनदेखा Video, लोगों ने कहा घटिया

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास 12 में जितनी कंट्रोवर्सी घर के अंदर चल रही है उतनी ही घर के बाहर भी दिखाई दे रही है। जी हां, बिग बॅास 12 के इस बार के दो कंटेस्टेंट ऐसे हैं जिनकी लोकप्रियता सोशल मीडिया पर बढ़ती चली जा रही है।

    हम बात कर रहे हैं श्रीसंत और करणवीर बोहरा की। खैर, इस बार करणवीर बोहरा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,जहां पर लड़कियों के प्राइवेट कपड़े यानी की अंडरगारमेंट्स लेकर पोज दे रहे हैं।

    घर में भले ही लोगों को यह पसंद आए। लेकिन इस अनसीन वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि करणवीर ये फनी बिल्कुल नहीं है।

    वह इस वीडियो को लेकर बेहद बुरी तरह से ट्रोल हो चुके हैं। किनी ने करणवीर की इस हरकत को बेहद बेहूदा बताया है। तो किसी ने कहा कि हमें आपसे यह उम्मीद बिल्कुल नहीं थी। (नीचे देखिए इसका अनदेखा VIDEO)

    फीमेल कंटेस्टेंट की ब्रा

    फीमेल कंटेस्टेंट की ब्रा

    इस वीडियो में आप देखेंगे कि करणवीर रोहित और सुरभि से बात करते हुए मस्ती करते हैं। जहां पर सुरभि किसी फीमेल कंटेस्टेंट की ब्रा करणवीर के ऊपर फेंकती हैं। जिसके बाद करणवीर इस ब्रा को सिर पर रखकर पोज देने लगते हैं।

    जोर से हंसने लगते

    जोर से हंसने लगते

    जैसा कि होना था सुरभि और रोहित ये नजारा देखकर जोर से हंसने लगते हैं। फिलहाल इन दिनों रोहित,सुरभि और करणवीर की दोस्ती घर में काफी गहरी होती जा रही है। खासकर सुरभि हैप्पी क्लब से दूर अब करणवीर के साथ ज्यादा दिखाई देती हैं।

    ये तीनों लोग वाहियात

    ये तीनों लोग वाहियात

    एक यूजर ने लिखा हैकि ये तीनों लोग वाहियात हैं। ऐसी घटिया हरकत करके वे अपना स्टैंडर्ड खो रहे हैं।

    बेघर करने की अपील

    बेघर करने की अपील

    दूसरे यूजर ने लिखा- ''सॉरी लेकिन ये घटिया है। सुरभि, केवी, रोहित इरिटेटिंग हैं। इतना ही लोग उन्हें बेघर करने की अपील भी कर रहे हैं। हालांकि इस वीक यह तीनों ही सेफ हैं।

    अंडरगारमेंट्स का भी मजाक

    अंडरगारमेंट्स का भी मजाक

    बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे ने भी करणवीर की इस हरकत पर मजाक उड़ाते हुए लिखा था कि बिग बॉस फिर ओपन लेटर लिखना पड़ेगा।अब आप मेरे पति के अंडरगारमेंट्स का भी मजाक उड़ाने लग गए। इसे लेकर शिल्पा ट्रोल हुई थीं।

    गौहर खान ने शिल्पा पर निशाना साधा

    गौहर खान ने शिल्पा पर निशाना साधा

    गौहर ने लिखा था कि अब एक एक्स विनर दूसरे एक्स विनर के पर सवाल उठा रही है। क्या अपने पति को सपोर्ट कर रही महिला का अपमान करना इस तरह सही है।

    English summary
    Karanvir Bohra troll for posing with lingerie unseen video Bigg Boss 12
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X