For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलने पहुंचे करणवीर बोहरा को बोला गया गरीब, Video पर भड़के एक्टर

    |

    सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने टीवी इंडस्ट्री का दिल तोड़ दिया। कई स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर खबर मिलने के बाद पहुंचे। इसी में एक नाम शामिल है करणवीर बोहरा का। लेकिन करणबीर बोहरा के वहां पर पहुंचने के बाद उन्हें लेकर जो कमेंट किया गया वो एक वीडियो में सुनाई दे रहा है।

    जिसे लेकर करणवीर बोहरा बेहद नाराज हैं। करणवीर बोहरा का एक वीडियो सामने आया है जहां पर वो अपनी पत्नी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला के घर दिख रहे हैं। इसमें करणवीर बोहरा के साथ उनकी पत्नी भी नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में कोई ये कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि ये सियाज गाड़ी में आए मतलब गरीब हैं।

    करणवीर बोहरा के हाथ ये वीडियो लग गया। करणवीर बोहरा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। करणवीर बोहरा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि सियास गाड़ी में आए हैं। गरीब लग रहे हैं। बहुत दुख हुआ। यह सुनकर हम यहां 5 स्टार अपीयरेंस देने के लिए आए हैं क्या?

    हम एक ऐसी मां से मिलने आए, जिसने अभी-अभी अपना एक बेटा खोया है। और निश्चित रूप से प्रेस के लोग ये नोटिस करते हैं। यह वही हैं जो प्रेस के लोगों को बदनाम करते हैं। करणीवर बोहरा का ये वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है।

    English summary
    Karanvir bohra shared sidharth shukla house video angry on cameraman who called him poor , watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X