»   » हे भगवान..सुपरस्टार खुलासा..सुपर FLOP है ये..मैं नहीं देखता..आप भी मत देखिए

हे भगवान..सुपरस्टार खुलासा..सुपर FLOP है ये..मैं नहीं देखता..आप भी मत देखिए

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

10 साल का हीरो। 18 साल की हीरोइन। हीरो करने लगा हीरोइन का पीछा। गुपचुप तरीके से खींच दी उसकी तस्वीरें। ये नजारा हमने नहीं बनाया।

बल्कि नए टीवी शो पहरेदार पिया की के पहले एपिसोड की कहानी को इसी तरह बयान किया गया है। इस शो ने अपने लांच के साथ ही कई तरह की कंट्रोवर्सी पैदा कर दी है।

karan wahi

लेकिन इन शो के पहले एपिसोड ने इस शो को कंटेंट लाइन को इस कदर निशाना बनाया है कि दर्शक से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सुपरस्टार इस शो को ना देखने की गुजारिश कर रहे हैं।

Pehredaar Piya Ki

सही मानिए में कहें तो यह शो और इसका कंटेंट बुरी तरह से निगेटिव तरीके से वायरल हो गया है। खतरों के खिलाड़ी के प्रतियोगी करण वाही ने खुद इस शो के लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है। करण ने अपने फेसबुक पोस्ट में इस शो को बंद करने की गुजारिश की है।

करण वाही ने लिखा है कि हम सब अपनी इंडस्ट्री से प्यार करते हैं। लेकिन आप कंटेंट के नाम पर टीआरपी के लिए इस तरह की बेवकूफी मत पेश कीजिए।

सच मानिए इस तरह के शो कोई नहीं देखता है। बाकी को तो छोड़िए हम इंडस्ट्री से जुड़े लोग ऐसा शो नहीं देखना चाहेंगे।

OMG..कपिल शर्मा के लिए सबसे बड़ा चैलेंज..दंगल गर्ल की एंट्री...

बहरहाल, इससे पहले चलिए उन शो पर नजर घुमाते हैं। जो कि कंटेंट में दमदार होने के बावजूद नाग और नागिन के सामने असफल हो जाते हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट..

मेरी दुर्गा

मेरी दुर्गा

हाल ही में यह शो लांच हुआ है जिसका फोकस बेटी शिक्षा पर है। लेकिन टीआरपी की रेस में यह शो काफी पीछे है। अब इस शो में लीप लाया गया है।

दहलीज

दहलीज

यह शो भी महिला अधिकारों और समाज में होने वाले अपराधों को लेकर केंद्रीत था। इसे भी कम टीआरपी के चलते जल्द बंद कर दिया गया। यह एक फाइनाइट सीरिज के तौर पर लांच किया गया था।

तमन्ना

तमन्ना

तमन्ना के केंद्र शादी के बाद होने वाले हिंसा के खिलाफ अकेले लड़ती हुई मां की कहानी है। यह शो कंटेंट के लिहाज से बेहद पसंद किया गया। लेकिन टीआरपी में पहले पायदान में पहुंचने में नाकामयाब रहा।

गंगा

गंगा

इस शो की कहानी बाल विवाद पर केंद्रीत थी जो कि लीप के बाद लव स्टोरी में तब्दील हो गई।

उड़ान

उड़ान

चकोर के बचपन के संघर्ष को बेहद पसंद किया गया। एक लड़की के आम से खास बनने की कहानी लीप के बाद रोमांस ट्रेक में बदल दी गई।

बालिका वधु

बालिका वधु

बालिका वधु में आनंदी के बचपन के सफर को बेहद पसंद किया गया। लेकिन बाद में लीप के बाद कहानी मे आए बदलाव ने दर्शकों का ध्यान दूसरे शो की तरफ कर दिया।

उतरन

उतरन

इस शो की कहानी एक आम लड़की के उतरन से शुरू होकर प्रेम त्रिकोण में फंस कर रह गई।

English summary
Karan Wahi SLAMS the makers of Pehredaar Piya Ki..Here read full news
Please Wait while comments are loading...