»   » Shock..Super Hit की चाहत..टॉप एक्टर ने ठुकराया इतना बड़ा ऑफर..

Shock..Super Hit की चाहत..टॉप एक्टर ने ठुकराया इतना बड़ा ऑफर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी पर इन दिनों रियलिटी शो की लगातार हो रही एंट्री ने टीवी के कई एक्टरों को दुविधा में डाल दिया है। एक हिट रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए कई एक्टर दूसरे टॅाप रियलिटी शो में एंट्री करने से हिचकिचाने लगते हैं।

डेली शो से तुलना की जाए तो किसी भी एक्टर के लिए रियलिटी शो एक करियर के लिहाज से बहुत बड़ा ब्रेक होता है। इसकी वजह रियलिटी शो से मिलने वाली लोकप्रियता है।

Shock..कपिल vs सुनील के बाद..इन दो STAR के बीच शुरू BIG WAR..

ऐसी ही दुविधा में कुछ दिन पहले करण वाही पड़ गए थे। हुआ यूं कि करण को इस बार उनकी गर्लफ्रेंड जिनिता सेठ के साथ नच बलिए 8 शो में भागीदार होने का प्रस्ताव दिया गया था।

karan wahi

इसी के साथ उन्हें खतरों के खिलाड़ी 8 का भी प्रस्ताव मिला। अब वो करें भी तो क्या। उन्हें दो में से किसी एक को चुनना था। मिली जानकारी के अनुसार करण ने अपने बलिए के साथ रोमांस वाले डांस से बेहतर खतरों से खेलना सही समझा।

इसकी एक वजह साफ है नच बलिए से निकलने के बाद जहां कई कपल के रिश्ते में मिठास खुल जाती है। वहीं खतरों के खिलाड़ी में स्टंट के कठिन चैलेंज करियर का भी रास्ता खोल देती है।

OMG...शाहरूख की लैला के साथ सुनील ग्रोवर का IPL धमाका..Shocking

गौरतलब है कि  बिग बॅास के बाद खतरों के खिलाड़ी टीवी की दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा रियलिटी शो है।इसके जरिए एक्टरों के लिए  बॅालीवुड में एंट्री का रास्ता आसान हो जाता है। ।यहां देखिए खास रिपोर्ट..

अनुष्का मनचंदाना

अनुष्का मनचंदाना

खतरों के खिलाड़ी सीजन 2 जीतने के बाद अनुष्का लगातार कई बड़ी फिल्मों के लिए गाना गा चुकी हैं। एक मैं और एक तू,दम मारो दम,गोलमाल 3,एबीसीडी 2 का सुपरहिट गाना बेजुबान गा चुकी हैं।

 शब्बीर आहूवालिया

शब्बीर आहूवालिया

शब्बीर ने 2010 में खतरों के खिलाड़ी जीता था। वह लगातार एक लगातार लागी तुझे लगन और कुमकुम भाग्य जैसे सुपरहिट शो का हिस्सा बने हुए हैं। वह टीवी के टॅाप लोकप्रिय कलाकारों में से एक हैं।

आरती छाबरिया

आरती छाबरिया

आरती छाबरिया ने 2011 में खतरों के खिलाड़ी का सीजन 4 जीता था। इसके बाद उन्होंने झलक दिखला जा में हिस्सा लिया। फिर वह निर्देशन की तरफ मुड़ गई।

रजनीश दुग्गल

रजनीश दुग्गल

सीजन 5 का खतरों के खिलाड़ी विजेना बनने के बाद रजनीश का करियर तेजी से चल पड़ा था। वह लागातार फिल्म इंडस्ट्री से बतौर एक्टर जुड़े रहे।एक पहेली लीला और डायरेक्टर इश्क के साथ वह हाल ही में वजह तुम हो में नजर आए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी का 7 सीजन जीता था। वह टीवी इंडस्ट्री के टॅाप एक्टरों में से हैं। इसके बाद उन्होंन India's Got Talent सीजन 7 होस्ट किया था।

खतरों का स्तर बढ़ेगा

खतरों का स्तर बढ़ेगा

इस बार खतरों का स्तर कई गुणा अधिक बढ़ेगा। ऐसा मान जा रहा है कि इस बार पिछले बार से इस बार सारे स्टंट एक लेवल ऊपर होगा।।

रोहित शेट्टी बैक

रोहित शेट्टी बैक

गोलमाल अगेन का काम पूरा खत्म करने के बाद रोहित शेट्टी जल्द इस शो को होस्ट करते हुए नजर आयेंगे। पिछले सीजन को अर्जुन कपूर ने होस्ट किया था।

English summary
Karan Wahi rejected Nach Baliye 8 because of this Super Hit reality show..here read full news.
Please Wait while comments are loading...