»   » Alert..क्या कपिल शो का होगा END...कृष्णा की जबरदस्त प्लानिंग...

Alert..क्या कपिल शो का होगा END...कृष्णा की जबरदस्त प्लानिंग...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा के लिए इन दिनों हर तरफ से चैलेंज बढ़ता ही चला जा रहा है। इसकी शुरुआत कृष्णा अभिषेक के शो द ड्रामा कंपनी से हुई है।

DHAMAKA..3 साल बाद सुपरस्टार का ऐसा कमबैक..आपके होश उड़ जायेंगे...

इसके साथ ही खतरों के खिलाड़ी 8 और डांस प्लस 3 जैसे शो भी कपिल शर्मा के साथ कृष्णा को भी कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। कपिल फिर भी खुद को टीआरपी में टॅाप 20 में बनाए हुए हैं।

krushna abhishek,kapil sharma

लेकिन ड्रामा कंपनी की एंट्री अभी टीआरपी में फिक्स नहीं हुई है। ऐसे में कृष्णा की टीम ने नई प्लानिंग की है। अब इस शो में एंकर की एंट्री की जाएगी। इसके लिए हमारी बहू रजनीकांत फेम करण वी ग्रोवर को चुना गया है।

SHOCK.. इस सुपरहिट टीवी शो के सेट पर तेंदुए का हमला..बच्चे की मौत...

करण इससे पहले कई अर्वाड शो होस्ट कर चुके हैं। ऐसी खबर है कि करण ने अपने एंट्री एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। वैसे आपको बता दें कि करण की आॅन स्क्रीन वाइफ रजनी यानी की रिद्धिमा पंडित भी इस शो का हिस्सा हैं।

karan v grover

कहीं ना कहीं शुरू से ही इस एपिसोड में एक सूत्रधार की कमी थी। गौरतलब है कि इतनी बड़ी कॅामेडियन पलटन के साथ कृष्णा का ये शो जल्द टीआरपी लिस्ट में शामिल हो सकता है।

बहरहाल, टीवी के टॅाप कॅामेडियन की बात की जाए तो कपिल के साथ कृष्णा ने भी अपनी पहचान बनाई है।चलिए आपको बताते हैं कपिल और कृष्णा के जीवन की ऐसी अनसुनी बातें जो आपको चौंका देगी..

कॅामेडी नहीं पसंद

कॅामेडी नहीं पसंद

कृष्णा ने कॉमेडी सर्कस में आने से पहले कभी भी कभी कॉमेडी नहीं की थी। वे डांस और एक्टिंग पर फोकस कर रहे थे, लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने कॉमेडी की।

कपिल पीसीओ

कपिल पीसीओ

कपिल मुंबई आने से पहले पीसीओ और कपड़े की मिल में काम कर चुके थे। उन्होंने अपने शहर में साॅफ्टड्रिंक्स बेचने का काम भी किया।

20 साल

20 साल

कृष्णा पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है।वह कई भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

मां से मिला गुण

मां से मिला गुण

कपिल एक मीडिल क्लास परिवार से हैं। उन्हें कॉमेडी का गुण अपनी मां से मिला है। कपिल ने पहले सिंगिंग और फिर कॉमेडी में करियर बनाया।

कृष्णा के फैंस

कृष्णा के फैंस

कृष्णा कपिल के जैसे लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्म कपिल से अधिक सफल रही। कृष्णा के फैंस की भी संख्या कई अधिक है।

कपिल को स्टारडम

कपिल को स्टारडम

कॉमेडी नाइट विद कपिल ने कपिल को स्टारडम तक पहुंचाया। एक नई और सही रूप से पहचान दिलाई।

रोहित शेट्‌टी का साथ

रोहित शेट्‌टी का साथ

कृष्णा कॉमेडी सर्कस से अपनी पहचान बना चुके थे, लेकिन बड़े पर्दे पर उनका आना मुश्किल हो रहा था। रोहित शेट्‌टी फिल्म बोल बच्चन के दौरान उनके लिए किरदार लिखा। इस रोल ने उन्हें चर्चा में ला दिया।

English summary
Karan V Grover host Krushna Abhishek The Drama Company..Here read full news
Please Wait while comments are loading...