»   » W.O.W. अब इस टाईगर सीक्वल में एक और सुपरस्टार एंट्री फाइनल!

W.O.W. अब इस टाईगर सीक्वल में एक और सुपरस्टार एंट्री फाइनल!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी के सुपरस्टार करन टैकर आज कल वापस फुल फॉर्म में आ चुके हैं। एक तरफ जहां उनकी और क्रिस्टल डिसूज़ा की लव स्टोरी के चर्चे ही चर्चे हैं वहीं नच बलिए 8 में उन्हें होस्ट के तौर पर देखकर फैन्स काफी खुश हैं।

हालांकि धमाकेदार खबर अभी बाकी है। काफी समय से करन अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे थे और अब शायद उन्हें ये मौका मिल गया है। खबर है कि वो धर्मा प्रोडक्शन्स की स्टूडेंट ऑफ द ईयर सीक्वल में नज़र आ सकते हैं।

karan-tacker-to-be-a-part-of-student-of-the-year-sequel
 

करन से पूछने पर उन्होंने बताया कि हां मुझे ऑडीशन का कॉल आया था और मैं इसलिए धर्मा प्रोडक्शन्स गया था लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। और देखते हैं कि क्या होता है।

करियर के बारे में बात करते हुए करन ने बताया कि मैं काफी समय से बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहा हूं पर मैं कुछ भी नहीं करना चाहता इसलिए अच्छे रोल का इंतज़ार कर रहा हूं। 

इस बीच टीवी पर भी ंमैंने कम काम किया क्योंकि मैं बॉलीवुड पर फोकस करना चाहता था वहीं टीवी पर जो भी मिला वो केवल सास बहू ड्रामा था।

वैसे कई सुपरस्टार्स हैं जो टीवी और फिल्में बैलेंस कर लेते हैं -

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

आज कपिल शर्मा की पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं है और इस बात का सुबूत देने की किसी को कोई ज़रूरत नहीं है।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

जितने पॉपुलर कपिल हैं उतना ही मशहूर है डॉ. मशहूर गुलाटी। गुत्थी से मशूहर तक सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी शानदार हो चुकी है। इतनी कि वो फिल्मों में श्रद्धा कपूर के पापा तक बन जाते हैं।

रोनित रॉय

रोनित रॉय

रोनित रॉय टीवी स्टारडम का अलग ही किस्सा हैं। जब कसौटी ज़िंदगी की में वो मिस्टर ऋषभ बजाज बनकर आए तो किसी को नहीं पता था कि वो टीवी के शहंशाह बन जाएंगे।

राम कपूर

राम कपूर

अगर टीवी की स्टारडम की बात हो और राम कपूर का नाम ना आए तो बेइमानी हो जाएगी। फिल्म हो या सीरियल वो जहां जाते हैं बस छा जाते हैं।

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर

साक्षी तंवर का नाम भी इस लिस्ट में अलग ही लेवेल पर शामिल होना चाहिए। कहानी घर घर की के बाद बड़े अच्छे लगते हैं और फिर दंगल। लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी की कहानी बिल्कुल अलग है।

अनीता हंसनंदानी

अनीता हंसनंदानी

अनीता ने अपना करियर फिल्मों की ओर किया और एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स की फिल्मों में दिखीं पर फिर भी उनका स्टारडम सीरियल से ही बना। हालांकि आज भी अगर वो फिल्म में नज़र आती हैं तो अपनी छाप छोड़ देती हैं।

नरेंद्र झा

नरेंद्र झा

हाल ही में दो फिल्में ्क्लैश हुईं - रईस और काबिल और दोनों में कॉमन कड़ी थे नरेंद्र झा। यानि कि टीवी का वो चेहरा जो कभी कोई नहीं भूल सकता।

राहुल सिंह

राहुल सिंह

राहुल सिंह जिस भी जगह रहते हैं, अपनी छाप छोड़ना नहीं भूलते। द गाज़ी अटैक में वो नज़र आएंगे ही, साथ ही पेशवा बाजीराव में भी नज़र आ रहे हैं।

शरद केलकर

शरद केलकर

टीवी के नाहर बन्ना राम लीला से लेकर हीरो तक में छाए हुए हैं। वहीं मराठी फिल्मों और साउथ की फिल्मों की वजह से भी पॉपुलर हैं।

सुदेश बेरी

सुदेश बेरी

सुदेश बेरी की खासियत ये है कि वो एक बार दिख जाएं तो कोई उन्हें भूल नहीं सकता।

English summary
Karan tacker to be a part of student of the year sequel?
Please Wait while comments are loading...