For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण सिंह ग्रोवर ने छोड़ा कसौटी ज़िंदगी की, कट गई थी फीस, हर दिन इतना पैसा लेते थे मिस्टर बजाज

    |

    आपके फेवरिट टीवी शो अब जुलाई से वापसी करने को तैयार हैं लेकिन कई शो में काफी बदलाव दिख सकते हैं और इनमें पहला बदलाव होगा कसौटी ज़िंदगी की के साथ। खबर है कि करण सिंह ग्रोवर ने इस शो से अलविदा ले लिया है।

    करण सिंह ग्रोवर ने मिस्टर बजाज के किरदार के साथ शो में एंट्री ली थी। उनका किरदार लोगों को काफी पसंद भी आ रहा था।

    लॉकडाउन के पहले करण ने शो में वापस एंट्री ली थी और लोग काफी खुश थे। लेकिन अब शो से करण ने अलविदा लेने का फैसला कर लिया है। और इसका कारण है उनकी फीस

    खबर थी कि लॉकडाउन के बाद एकता कपूर ने कई बड़े एक्टर्स की फीस कम करने का निर्णय लिया था जिससे कि चीज़ें बैलेंस हो पाएं और शो को जितना नुकसान हुआ है उसकी थोड़ी तो भरपाई हो पाए।

    हुआ था धमाकेदार कमबैक

    हुआ था धमाकेदार कमबैक

    गौरतलब है कि कसौटी ज़िंदगी की में लॉकडाउन से पहले ही एक लीप आया था और शो में ज़बरदस्त कमबैक हुआ था करण सिंह ग्रोवर का। शो में मिस्टर बजाज और प्रेरणा को एक साथ दिखाया जा रहा था और लोग इस ट्विस्ट को पसंद कर रहे थे।

    नए लुक के साथ वापसी

    नए लुक के साथ वापसी

    गौरतलब है कि शो में करण की वापसी बिल्कुल नए लुक के साथ हुई थी और दर्शक उनके इस नए लुक से काफी खुश थे। दर्शकों ने ट्विटर पर करण का ज़बरदस्त स्वागत किया था और उनके नाम के ट्रेंड्स काफी समय तक वायरल थे।

    कम फीस में नहीं माने

    कम फीस में नहीं माने

    खबर है कि करण सिंह ग्रोवर ने एकता कपूर के कम फीस वाले फैसले को ना मानते हुए शो छोड़ने का फैसला किया और एकता ने भी उन्हें जाने दिया है। दोनों ने ये फैसला आपस में बात करने के बाद लिया है।

    साथ काम करने का वादा

    साथ काम करने का वादा

    करण ने ये भी वादा किया कि आगे अगर कुछ अच्छा आए तो वो एकता के साथ ज़रूर करना चाहेंगे लेकिन कसौटी के साथ उनका सफर केवल इतना ही था। ये खबर सुनकर फैन्स काफी दुखी हैं।

    रिप्लेस करने की तैयारी

    रिप्लेस करने की तैयारी

    अब फिलहाल शो के लिए नए मिस्टर बजाज की तलाश हो रही है। एकता कपूर की टीम इस रोल के लिए शरद मल्होत्रा, शरद केलकर, गौरव चोपड़ा और इकबाल खान को अप्रोच कर चुकी है।

    इतनी है फीस

    इतनी है फीस

    गौरतलब है कि करण सिंह ग्रोवर कसौटी ज़िंदगी के हर दिन की शूट के लिए 3 लाख रूपये लेते हैं। वो महीने में 25 दिन शूटिंग करते थे।

    वेबसीरीज़ की ओर कदम

    वेबसीरीज़ की ओर कदम

    दरअसल, करण की टीम की मानें तो उनकी दिलचस्पी अब टीवी सीरियल से हटकर वेब सीरीज़ की ओर हो चुकी हैं। और करण कोई अच्छी सीरीज़ ढूंढ रहे हैं जिसके साथ वो कमबैक कर सकें

    वक्त की कमी

    वक्त की कमी

    दरअसल, करण सिंह ग्रोवर को टीवी काफी समय लेने वाला माध्यम लग रहा था और वो इतना समय नहीं देना चाहते थे। उनकी मानें तो वेबसीरीज़ में उन्हें काफी कम समय देना पड़ेगा। करण ने अपनी ये बात एकता के सामने साफ साफ रखी थी।

    बजाज ने बचाया

    बजाज ने बचाया

    लीप के पहले दर्शक देख चुके हैं कि प्रेरणा को अनुराग ने नदी में धक्का दे दिया और मिस्टर बजाज ने उसकी जान बचाई।

    आगे की कहानी

    आगे की कहानी

    लीप के बाद एक नई प्रेरणा का जन्म हो चुका है। आठ साल बाद वो कोलकाता लौट रही है, अनुराग बसु का सब कुछ तबाह करने।

    English summary
    Karan Singh Grover made a grand comeback in Kasauti Zindagi Kay 2 as Mr. Bajaj but he quit the show after pay cuts post lockdown.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X