»   » इस टीवी स्टार के बिगड़े बोल..ओमपुरी को ऐसे किया बेइज्ज़त!

इस टीवी स्टार के बिगड़े बोल..ओमपुरी को ऐसे किया बेइज्ज़त!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

ओमपुरी  का शहीद जवान को लेकर किया गया बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोई उन्हें देशद्रोही करार दे रहा है तो कोई माफी मांगने की बात कर रहा है। हालांकि काफी विवाद के बाद ओमपुरी ने अपने बयान को लेकर माफी मांग ली है, लेकिन बड़े बड़े सितारों की प्रतिक्रिया आनीं बंद नहीं हुई है। 

Karan

B'DaySpcl..ये हैं सलमान खान की फेवरिट..टेलिवीज़न की माधुरी!

हाल ही में टेलिवीज़न एक्टर करन पटेल ने इस पर ट्वीट किया है। हालांकि करन ने भी ओमपुरी के उस बयान का विरोध किया है, लेकिन उनके इस ट्वीट में करन ने काफी अपशब्दों का प्रयोग किया है। ट्वीट की तस्वीर भी हम आपके सामने शेयर कर रहे हैं।

tweet

गौरतलब है किएक चैनल के डिबेट कार्यक्रम में कला और सीमा पर तनाव जैसे मुद्दों को अलग रखने की वकालत करते हुए अभिनेता ओम पुरी ने शहीद जवानों की शहादत से संबंध में विवादास्पद बयान दे दिया था।

Tweet

जब उनसे उरी हमले में शहीद हुए जवानों के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा- 'तो हमने उनसे कहा था क्या कि फोर्स में जाएं?' उन्होंने आगे कहा, '15-20 लोगों को तैयार करें जो शरीर पर बम बांधकर पाकिस्तान जाएं और वहां सब तोड़फोड़ कर दें।'

नए नैतिक ने बताया..कैसा बर्ताव कर रहीं हैं हिना खान!

उन्होंने कहा था कि भारत और पाकिस्तान को इजरायल और फिलिस्तीन न बनाएं। उन्होंने कहा कि देश के कई लोगों के परिवार पाकिस्तान में और वहां के कई लोगों के परिवार यहां रहते हैं। ऐसे में जंग की बात करने की बजाए सुलह के रास्ते तलाशने चाहिए। उन्होंने बताया कि उनके पिता भी फौज में थे।

English summary
Karan Patel tweet on Om Puri statement.
Please Wait while comments are loading...