For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK: सुपरस्टार नहीं बिग फ्लॅाप,7 सुपरस्टार का ये सच फैंस के होश उड़ा देगा

    By Prachi Dixit
    |

    यह कहने में कोई गुरजे नहीं है कि बॅालीवुड के सुपरस्टार एक्टर के लिए टीवी पर नंबर 1 बनना थोड़ा सा आसान होता है। इसके पीछे उनका स्टारडम शामिल होता है।

    लेकिन इस मामले टीवी स्टार का लक काफी खराब है। जी हां, टीवी के कई नंबर 1 रेटिंग के सुपरस्टार बॅालीवुड में फ्लॅाप साबित हुए हैं। तो कई फ्लॅाप बॅालीवुड स्टार टीवी पर अपनी नई पारी में स्टारडम के सारे रिकॅार्ड तोड़ते नजर आते हैं।

    तो कुछ ऐसे हैं जो लगातार फिल्म और टीवी के बीच अपना बैलेंस बनाने की कोशिश करते हैं। गौरतलब है कि टीवी से फिल्म और फिल्मों से टीवी की तरफ कई एक्टर का आना -जाना रहता है।

    लेकिन अधिकतर फिल्मों से टीवी की तरफ रुख करने वाले फ्लॅाप एक्टरों को टीवी स्टार बनने में देर नहीं लगती है। आइए देखते हैं ऐसे एक्टरों की एक झलक..

    नंबर 1

    नंबर 1

    करण पटेल ने अपने करियर की शुरुआत कहानी घर घर की से की थी। इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्म इंडस्ट्री से नाता जोड़ा। लेकिन वहां पर फेल होने के बाद उन्होंने दोबारा एकता के कैंप में एंट्री की।ये हैं मोहब्बतें के बाद वह टीवी के शाहरूख खान कहे जाते हैं।

    नंबर 2

    नंबर 2

    अनिता ने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल, पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता केवल एकता कपूर के शो काव्यांजलिसे मिली। वह टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं।

    नंबर 3

    नंबर 3

    राम कपूर ने अपने शुरुआती दिनों में मानसून वेडिग जैसी फिल्में की।लेकिन उन्हें लोकप्रियता बड़े अच्छे लगते हैं से मिली। बीच में उन्होंने फिर से फिल्मों का रूख किया था। लेकिन वह दोबार टीवी और वेब की दुनिया में साक्षी तंवर के साथ बड़े अच्छे लगते हैं का फ्लेवर लेकर आए हैं। इस शो का नाम कर ले तू भी मोहब्बत।

    नंबर 4

    नंबर 4

    रोनित रॅाय ने 90 की फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाई। लेकिन उन्हें सुपरस्टार मिस्टर बजाज के किरदार ने बनाया। इसके बाद बॅालीवुड में भी उनकी गाड़ी रफ्तार से चलने लगी है। वह अधिकतर विलेन की भूमिका में दिखाई देते हैं। अब वेबसीरीज से कमबैक कर रहे हैं।

    नंबर 5

    नंबर 5

    कहानी घर -घर की के बाद साक्षी तंवर को दंगल से नई पहचान मिली है। वह इन दिनों दोबारा अपने टीवी के फ्लेवर में राम कपूर के साथ नए वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रही हैं। फिल्मों से वह गायब हैं। लेकिन फेम उन्हें टीवी ने ही दिलाया है।

    नंबर 6

    नंबर 6

    पूरब कोहली टीवी और फिल्म के बीच खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। वीजे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद पूरब को रॅाक आॅन में बड़ा मौका मिला। हाल ही में वह पी ओ डब्लू टीवी शो में नजर आए थे। यह शो दर्शकों की पसंद बना रहा। लेकिन फिल्मों के लिहाज से उनकी रॅाक आॅ 2 और नूर फ्लॅाप रही।

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल को टीवी शो कहीं तो होगा से लोकप्रियता मिली। उन्होंने फीवर जैसी फिल्में भी की। लेकिन लोकप्रियता हासिल करने में असफल रहे। अब उन्होंने फिर से वेबसीरीज से वापसी की है।

    English summary
    Do you know TV shows have saved lots of careers of Bollywood actor and actresses who were either not getting work in the movies.There are a number of other actors who could not make it big on the big screen
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X