»   » Shock..टीवी SUPER STAR ने कहा- कपिल को पैर जमीन पर रखना चाहिए

Shock..टीवी SUPER STAR ने कहा- कपिल को पैर जमीन पर रखना चाहिए

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच कई दिनों से चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।एक के बाद एक कपिल पर लगातार उंगलियां उठती जा रही है। 

सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हुई फ्लाइट घटना के बाद लगभग हर किसी का यही कहना है कि कपिल इन सबसे जिम्मेदार हैं। सुनील ग्रोवर को सभी का समर्थन मिल रहा है। वहीं कपिल एक तरफ हो गए हैं। 

Karan Patel,Kapil Sharma

इस बीच इन दोनों के विवाद के बीच टीवी के लोकप्रिय एक्टर करण पटेल ने कपिल को चौंकाने वाली सलाह दे डाली है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए कपिल की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कपिल को अपने पैर जमीन पर रखने चाहिए। तब जाकर आपको प्यार और सम्मान मिलेगा। 

Alert..नच के लिए ..दिव्यांका ने किया पहली बार ऐसा काम..हैरान हो जायेंगे आप..

कपिल भले ही किसी की राय माने या ना माने। लेकिन लगातार सोशल मीडिया के जरिए कपिल और सुनील ग्रोवर को लेकर कई तरह की खबर सुर्खियां बटोर रही हैं। 

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कपिल को सलाह देने वालों की तादाद भी बढ़ती जा रही है। इस पूरे विवाद को अभी एक महीना भी नहीं हुआ है। कपिल से जुड़ी हुई कई तरह की खबरों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है।

कपिल भी लगातार सुनील को शो में लाने की कोशिश कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्यों और कैसे।

यहां देखिए एक खास रिपोर्ट..

ये थी लड़ाई की वजह

ये थी लड़ाई की वजह

कपिल शर्मा और सुनील के बीच फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। कपिल ने खुद इस बार का इकरार किया है कि पांच साल बाद मैंने सुनील पर पहली बार चिल्लाया। इतना तो चलता है।

रिंकू भाभी की वापसी

रिंकू भाभी की वापसी

इस बीच सुनील ग्रोवर ने इंडियन आइडल के फाइनल एपिसोड में डॅा.गुलाटी के किरदार और रिंकू भाभी के लुक में नजर आए। इनकी इस वापसी ने यह तो साफ कर दिया कि वह कपिल से बेहद नाराज हैं और किसी भी हालत में वापस आने के लिए तैयार नहीं हैं।

कीकू शारदा का इमोशनल ट्वीट

कीकू शारदा का इमोशनल ट्वीट

कीकू शारदा ने इमोशनल ट्वीट करके कहा है कि वह अपनी द कपिल शर्मा शो की पूरे परिवार को मिस कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कीकू भी चाहते हैं कि सुनील इस शो में वापसी कर ले।

चंदन प्रभाकर ने नहीं छोड़ा शो

चंदन प्रभाकर ने नहीं छोड़ा शो

चंदू चाय वाला का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर ने भी यह शो नहीं छोड़ा है। उनके इस शो से गायब होने की असली वजह उनके पिता बनने की खुशी है।

राजू श्रीवास्तव की कोशिश

राजू श्रीवास्तव की कोशिश

राजू श्रीवास्तव ने सुनील से हुई अपनी मुलाकात के बारे में बताया कि मैंने उसे मनाने की कोशिश की। लेकिन सुनील ने कहा कि कई बार इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं जब मुझे अपमानित होना पड़ा है। इस बार सारी सीमाएं पार हो गईं। उसने माफी मांगी लेकिन मैं शो पर वापस लौटने वाला नहीं हूं।

शो का दबाव

शो का दबाव

सुनील के जाने से शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ रहा है। सुनील के ना रहने का असर शो की टीआरपी रेंटिग पर साफ दिख सकता है। शो अपनी पोजिशन से काफी नीचे आ गया है। ऐसी ही रहा था तो यह शो टॅाप 10 शो की लिस्ट से भी जल्द बाहर हो जाएगा।

कपिल की इमेज पर बुरा प्रभाल

कपिल की इमेज पर बुरा प्रभाल

कपिल के माफी मांगने के बावजूद सुनील की नाराजगी दूर नहीं हो रही है। इसका असर कहीं ना कहीं कपिल की इमेज पर पड़ा है। कपिल इसे लेकर बेहद परेशान हैं। वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द यह पूरा मामला निपट जाए।

English summary
Karan Patel give suggestion to Kapil Sharm Sunil Grover controversy and said very shocking statement against Kapil..Here read full story
Please Wait while comments are loading...