»   » Shock ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला की मौत,फैंस के लिए बड़ा झटका,महा ट्विस्ट !

Shock ये है मोहब्बतें में रमन भल्ला की मौत,फैंस के लिए बड़ा झटका,महा ट्विस्ट !

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Yeh Hai Mohabbatein: This main Character will die in coming episode? Who ? Find out | FilmiBeat

ये है मोहब्बतें के फैंस के लिए यह खबर जबरदस्त झटका साबित हो सकती है। कुछ दिन पहले ये खबर आयी थी कि ये हैं मोहब्बतें में इशिता के किरदार की मौत हो जाएगी। हालांकि ऐसा हुआ नहीं।

DHAMAKA: खतरों के खिलाड़ी 9..सपुरहिट जोड़ी की एंट्री..नाम चौंका देगा !

लेकिन अब नई मिली जानकारी के अनुसार इशिता और रमन की जोड़ी अलग होती हुई नजर आ सकती है। ऐसी खबर है कि ये हैं मोहब्बतें के चार प्रमुख किरदार यानी कि इशिता,रमन,रूही और आदित्य में से किसी एक किरदार की मौत शो में दिखाया जा सकता है। एकता के शो में कई बार प्रमुख किरदार की मौत दिखाई गई है।

Yeh hai Mohabbatein

कई बार शो के मेल लीड को ही मौत के घाट उतारा जाता है। शो से जुड़ी जानकारी के अनुसार रमन भल्ला की भूमिका निभाने वाले करण पटेल खतरों के खिलाड़ी में एंट्री ले सकते हैं।

Yeh hai Mohabbatein

जिसे देखते हुए उनके किरदार की मौत दिखाई जा सकती है। वहीं आदित्य की भूमिका निभाने वाले अभिषेक वर्मा के किरदार का भी अंत किए जाने की खबर चर्चा में है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आाखिर किस प्रमुख किरदार के अंत की प्लानिंग शो की टीम ने की है।

बहरहाल,यहां देखिए उन 7 सुपरस्टार के नाम जिन्होंने बिग बजट बॅालीवुड डेब्यू को ठुकरा दिया...

भानु उदय-ऋतिक रोशन

भानु उदय-ऋतिक रोशन

भानु उदय इन दिनों साम दाम दंड भेद में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। भानु ने बताया कि उन्हें ऋतिक रोशन की बहुप्रतिक्षित फिल्म सुपर 30 आॅफर हुई थी। लेकिन टीवी शो के कारण उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया।

मोहित रैना-क्रिएचन 3 डी

मोहित रैना-क्रिएचन 3 डी

मोहित रैना यानी कि टीवी के महादेव को क्रिएचन 3 डी आॅफर हुई थी।इसके साथ उन्हें 4 फिल्में और आॅफर हुई थी। लेकिन उन्होंने सबके लिए मना कर दिया।

दृष्टि धामी -अजय देवगन

दृष्टि धामी -अजय देवगन

दृष्टि धामी को सिंघम रिटर्न्स का प्रस्ताव मिला था। मगर शो मधुबाला में बिजी होने के कारण उन्होंने इस शो के लिए भी मना कर दिया।

ऐश्वर्या-शाहरूख खान

ऐश्वर्या-शाहरूख खान

ऐसी खबर है कि ऐश्वर्या ने चक दे इंडिया के लिए आॅडिशन दिया था। लेकिन उनका सेलेक्शन नहीं हुआ। इससे नाराज होकर उन्होंने बाद में 2 फिल्मों के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा नवंबर को बैंक चोर का प्रस्ताव मिला था।आपको बता दें कि किस किस को प्यार करूं से पहले उन्हें बैंक चोर का प्रस्ताव मिला था।

जय सोनी

जय सोनी

जय सोनी को 2010 में यश राज की बड़ी फिल्म आॅफर हुई थी।लेकिन टीवी शो में बिजी होने के कारण उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया।

प्रीतिका

प्रीतिका

अमृता की बहन प्रीतिका को भी कुछ फिल्में आॅफर हुई थी। लेकिन उन्होंने खुद को टीवी तक ही जोड़ कर रखा। बेइंतहा से टीवी पर डेब्यू करने के बाद वह सीधे इस साल लव का इंतजार है शो में नजर आयी।

English summary
There is buzz that Karan patel character die in Yeh hai Mohabbatein.Here read full news

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X