For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    काला जादू से वह मेरे पूरे परिवार को बर्बाद कर देगी, करण ओबेरॅाय की बहन का आरोप

    |

    'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम करण ओबेरॅाय फिर से चर्चा में आ गए हैं। कुछ दिन पहले करण की एक्स गर्लफ्रेंड ने उन पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी। करण इस समय जेल से जमानत पर बाहर हैं हालांकि अब उनके परिवार पर मुसीबत आन पड़ी है।

    मीडिया की ताजा रिपोर्ट अनुसार गुरबानी ने अपने भाई करण की एक्स गर्लफ्रेंड और मुंबई के एक तांत्रिक के खिलाफ अंधेरी मेट्रोपोलिटियन कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि काले जादू की मदद से करण और उनके परिवार को तकलीफ पहुंचई जा रही है।

    गुरबानी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। बॅाम्बे टाइम्स की रिपोर्ट में गुरबानी ने बताया कि काला जादू उसकी आदत है। मेरे भाई ने अपनी शिकायत में इसका जिक्र पहले कर दिया है। जो कि पिछले साल अक्टूबर में दर्ज कराई गई। हमने ये बात करण के जेल जाने के 7 महीने पहले सामने ला दी थी। उसने हम सभी को धमकी दी है कि काला जादू की मदद से वह मुझे और मेरे परिवार को बर्बाद कर देगी।

    महाराष्ट्र में काला जादू प्रैक्टिस करना

    महाराष्ट्र में काला जादू प्रैक्टिस करना

    करण ने इस मामले पर कहा है कि मैं अपनी शिकायत में इसका जिक्र पहले कर चुका हूं। इसे लेकर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। महाराष्ट्र में काला जादू प्रैक्टिस करना जुर्म है। कोई भी जेंडर कार्ड की मदद से इससे बच नहीं सकता। जब भी कोई ऐसी हरकत करके बच जाता है वह दूसरों को बढ़ावा देता है।

    ये था मामला

    ये था मामला

    बता दें किमहिला ज्योतिषी ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप करण पर लगाया है। महिला ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने रेप का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैक मेल किया है। उनसे पैसे भी मांगे हैं। पूरी एफआईआर के मुताबिक , अक्टूबर 2016 में एक डेटिंग एप्लिकेशन के जरिए करण और महिला की मुलाकात हुई। दोनों में दोस्ती हुई।

    रेप किया और साथ ही इसका वीडियो

    रेप किया और साथ ही इसका वीडियो

    महिला ने बताया कि एक दिन करण ने उन्हें फ्लैट में मिलने के लिए बुलाया। करण ने पीड़ित महिला से शादी का वादा किया। महिला ने इस बात का भी दावा किया है कि करण ने उन्हें नारियल पानी पिलाया। जिसके बाद उन्हें चक्कर आने लगा। इसी का फायदा उठाते हुए करण ने उनका रेप किया और साथ ही इसका वीडियो भी बनाया। इस पूरे मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है।

    करण ने कहा मैंने ऐसा कुछ नहीं किया

    करण ने कहा मैंने ऐसा कुछ नहीं किया

    करण ने बताया कि ना तो मैंने रेप किया है। ना ही एक्सटार्शन और ना ही फिरौती ली है। ये पूरा मामला फर्जी हैमैंने नशे के कोई डोज नहीं दिए थे। ना ही उनका प्राइवेट वीडियो जैसा कुछ बनाया था। ये सब मुझे फंसाने के आरोप हैं।

    सोची समझी चाल के तहत

    सोची समझी चाल के तहत

    करण ने खुलासा करते हुए कहा है कि पुलिस सिर्फ चैट के आधार पर कैसे किसी को अरेस्ट कर सकती है। मुझे सोची समझी चाल के तहत फंसाया गया है।

    English summary
    Here read Karan oberoi sister gurbani oberoi files case of black magic against his ex girlfriend
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X