For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण मेहरा को मिली ज़मानत, कहा- 'झूठे हैं आरोप, पत्नी ने खुद अपना सिर दीवार पर पटका, उसके भाई ने मुझे मारा'

    |

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था। अब एक्टर को जमानत मिल गई है और उन्होंने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए बताया कि उनके खिलाफ झूठा केस किया गया है।

    इंडिया टुडे से बात करते हुए करण ने कहा, "ये बहुत दुख की बात है शादी के इतने सालों बात ये सब हो रहा है। हम पिछले एक महीने से इस बारे में बात कर रहे थे क्योंकि हमारे बीच लंबे टाइम से चीज़ें ठीक नहीं चल रही थीं। हम सोच रहे थे कि हमें अलग हो जाना चाहिए क्या करना चाहिए.. हम इसका हल निकालने की कोशिश कर रहे थे। निशा के भाई रोहित सेठी भी इसी सिलसिले में घर आए हुए थे।"

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने जुटाए 1 करोड़ रूपए, ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर करेंगे डोनेटअक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने जुटाए 1 करोड़ रूपए, ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर करेंगे डोनेट

    एक्टर ने बताया कि निशा और उनके भाई एल्युमनी रकम की मांग कर रहे थे, जो कि बहुत ज्यादा थी। करण ने कहा, "मैंने उन्हें कहा इतने पैसे दे पाना मेरे लिए मुमकिन नहीं है।"

    निशा ने मेरे मां- बाप को गालियां दी

    निशा ने मेरे मां- बाप को गालियां दी

    करण ने बताया, "कल रात भी हम लोगों की इसी बारे में बात हो रही थी, वो कल करीब रात को 10 बजे हमारे घर आए थे। जब मैंने उनसे कहा कि इतनी रकम दे पाना तो मेर लिए मुमकिन नहीं तो उन्होंने सुझाव दिया कि हम लोगों को लीगन जाना चाहिए। मैं अपने कमरे में आ गया और फोन पर अपनी मम्मी से बात कर रहा था तभी निशा कमरे में आई और गालियां देने लगी। उसने मेरे मां-बाप को और भाई को गलियां दीं।"

    निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर मार लिया

    निशा ने खुद अपना सिर दीवार पर मार लिया

    "फिर वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी इतना ही नहीं उसने मुझपर थूका और धमकी दी कि देखो अब मैं क्या करती हूं। इसके बाद वो बाहर गई और अपना सिर दीवार में मार लिया और सबको कहा कि मैंने उसके साथ ऐसा किया है.."

    निशा के भाई ने मुझसे मारपीट की

    निशा के भाई ने मुझसे मारपीट की

    करण ने आगे बताया, "फिर निशा का भाई मेरे पास आया और उनसे मुझपर हाथ उठाया, मुझे थप्पड़ मारा और मेरे सीने पर भी मारा। मैंने भाई से कहा कि मैंने निशा को नहीं मारा है वो कैमरे में चैक कर सकते हैं.. लेकिन घर का कैमरा पहले ही बंद कर दिया गया था।"

    सच सामने आ जाएगा

    सच सामने आ जाएगा

    "इसके बाद वो वहां वीडियो बनाने लगे और पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने कुछ नहीं किया क्योंकि उन्हें भी पता है कि सच क्या है। अगर वो लोग झूठा केस दर्ज करवाएंगे तो सच सामने आ ही जाएगा।"

    वह मुझे मेरे बच्चे से दूर करना चाहती है

    वह मुझे मेरे बच्चे से दूर करना चाहती है

    "मेरे लिए ये सब बहुत सरप्राइज‍िंग है, कुछ भी अमाउंट अगर निशा मांगेगी तो मैं कहां से लाउंगा। तलाक हो रहा था हमारा लेक‍िन मैं इतने पैसे नहीं ला सकता ना.. ये सब मैं काविश, मेरे बच्चे के लिए कर रहा था। अच्छे से बात होकर भी प्रॉब्लम सॉल्व हो सकती है, मेरे मम्मी पापा भी कोशिश कर रहे थे, लेकिन निशा मुझे छोड़कर चली गई और मुझे दिख रहा था क‍ि वो मुझे मेरे बच्चे से दूर करने की कोशिश कर रही है।"

    पुलिस ने भी मेरे बात समझी

    पुलिस ने भी मेरे बात समझी

    आखिर में करण ने बताया,"मैं पुलिस स्टेशन में था कुछ देर.. फिर मैं अपने दोस्त के घर चला गया, लेकिन जो निशा चाह रही थी वो नहीं हुआ मेरे साथ। पुलिस वालों ने भी बात की मुझसे तो उन्होंने भी समझा। चीजें संभालने की जगह उन्होंने और बिगाड़ दी।"

    English summary
    Actor Karan Mehra is out on bail now. He revealed wife Nisha Rawal smashed her own head on wall and blamed him and her brother slapped him. The case against him is false.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X