For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण कुंद्रा ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीमीटर और दवाओं के साथ वेलनेस किट का दिया डोनेशन

    By Filmibeat Desk
    |

    करण कुंद्रा उन कुछ ऐसे स्टार्स में से एक रहे हैं जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान आगे आकर लोगों की मदद की है। अभिनेता ने उन लोगों के लिए कुछ किया जो इस महामारी के बीच पीड़ित हैं। वह चक्रवात तौकता के बीच भी फंस गए थे। उसी के बारे में बोलते हुए, करण ने कहा, "हम गुजरात सीमा के आसपास शूटिंग कर रहे थे और चक्रवात के कारण हमारे पास बहुत खराब नेटवर्क था।

    हमने लगभग 4 दिनों के लिए लगभग सभी संचार खो दिए थे। मैं अपने माता-पिता से भी संपर्क कर नही सकता था। इसके बावजूद हम इस महामारी के समय में लोगों की ज़रूरतों और समस्याओ को फिर से पोस्ट करने और फिर से साझा करने का प्रयास कर रहे थे, जिस कठिनाई का सामना कर रहे थे। लेकिन, हम कहीं न कहीं यह भी देख रहे थे कि हम कैसे कुछ योगदान दे सकते हैं।"

    उदय फाउंडेशन से हाथ मिलाने और दान करने के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, "जैसे ही हमें उदय फाउंडेशन के बारे में पता चला, और हमें पता चला कि वे वास्तव में बेहतर थे और तभी मैंने आगे बढ़कर योगदान दिया। मेरे परिवार के बहुत से सदस्य चिकित्सा क्षेत्र में हैं और वे पहले से ही ऑक्सीजन सांद्रता और अन्य चीजों को भेजने में मदद कर रहे हैं।

    मेरा सारा पैसा फिल्म में चला गया, महामारी ने वहां लाकर खड़ा कर दिया जहां कमाई का कोई जरिया नहींमेरा सारा पैसा फिल्म में चला गया, महामारी ने वहां लाकर खड़ा कर दिया जहां कमाई का कोई जरिया नहीं

    हम जो कुछ भी कर सकते हैं और जो भी हमारे मौजूदा संसाधन से हर सम्भव मदत हम दे रहे हैं और इसी कोशिश में है। इसके अलावा, हमारे पास एक सोशल मीडिया बेस है, जहां हम वास्तव में लोगों को जानकारी भेज सकते हैं। इस तरह, हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि सही लोगों को जोड़ा जा सके। कोई जरूरतमंद और कोई जो मदद के लिए उपलब्ध हो, उसे एक साथ लाया जा सकता है।"

    English summary
    Karan Kundrra donates wellness kits with oximeters and medicines for Covid patients,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X