India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मांगी मरने की दुआ, ट्रोलर्स पर भड़कीं तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने निकाली भड़ास- आग लगे ऐसी सोच को

    By Filmibeat Desk
    |

    बिग बॅास 15 की हिट जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है। तेजस्वी प्रकाश का फैंस होने का दावा करने वाले कुछ लोगों ने करण कुंद्रा को ट्रोल किया है। उनका कहना है कि करण कुंद्रा के कारण तेजस्वी प्रकाश का करियर बुरी तरह से खराब हो रहा है। तेजरन के कारण तेजस्वी प्रकाश का करियर बैठ गया है।

    इसी का जिक्र सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा ने किया है। तेजस्वी प्रकाश ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। कई लोगों ने करण कुंद्रा के मरने की भी दुआ कर दी है। ये सभी खुद को तेजस्वी का फैन बताते हैं। अपने रिश्ते और खुद के खिलाफ हो रही ट्रोलिंग पर करण कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि फैन बनने के लिए लोग अपना स्तर गिरा रहे हैं।

    Karan Kundra - Tejasswi Prakash का breakup कराना चाहती है Farah Khan, Dance Deewane Set पर spot!

    फोटो एडिट कर रहे हैं। गालियां दे रहे हैं। तेजस्वी तुमको ऐसे फैंस पर नाज होगा। करण के इस ट्वीट पर तेजस्वी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी ने लिखा है कि मुझे किसी पर गर्व नहीं है। यकीन नहीं हो रहा है कि ये मेरे फैंस हैं। लोग करण कुंद्रा के बारे में बकवास बातें कर रहे हैं। वह आगे लिखती हैं कि मैं उस इंसान के साथ हूं जो मुझे समझता है। लोगों को ये बात समझना चाहिए।

    Tejasswi prakash,Karan kundrra

    किसी के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इस पर करण कुंद्रा ने अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है कि बेबी, आपको गंभीर होने की जरूरत नहीं है।आग लगे इनकी सोच को, कुंद्रा हमेशा अपनी मस्ती में।

    English summary
    Karan kundrra and Tejasswi prakash slams haters for bad trolling , here read in all details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X