For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने चुपके से किया Lip Kiss, दोस्तों ने कैमरे में बना दिया वीडियो

    |

    बिग बॅास 15 के दौरान एक लव स्टोरी शुरू हुई जिसे फैंस तेज रन के नाम से भरपूर प्यार दे रहे हैं। ऐसा कम ही मौका होता है जब तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा एक साथ ना दिखाई देते हो। एक दूसरे का हाथ थामे कई बार दोनों कैमरे के सामने रोमांस कर चुके हैं । इस बार बी करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का सबसे रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है।

    जहां पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दोनों ही एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में लिप किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने बिग बॉस के दिनों से ही अपनी केमिस्ट्री से सुर्खियां बटोर रहे थे।

    दोनों कलाकार हमेशा अपने रिश्ते के बारे में खुले रहे हैं और वे एक साथ कई क्यूट कपल रील और तस्वीरें भी पोस्ट करते हैं। दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां पर दोनों एक दूसरे को लिप किस करते हुए दिख रहे हैं, इस बात से अनजान की दोनों का यह रोमांस कैमरे में कैद हो रहा है। विशेष वीडियो जन्मदिन की लड़की वैनेसा वालिया के अलावा किसी और ने पोस्ट नहीं किया था।

    Recommended Video

    Baarish Aayi hai Song: Tejasswi Prakash और Karan Kundra New Song launch पर हुए ऐसे Romantic! *TV

    इस वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सभी रोमांटिक हो रहे हैं क्योंकि अभिनेता उन्हें लिप किस करते हैं। हालांकि, अभिनेत्री कैमरे में अनजान नजर आती है और वीडियो में व्यक्त करती है कि वह इस बात से अनजान थी कि यह रिकॉर्ड हो रहा है। बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा हाल ही में करण कुंद्रा द्वारा होस्ट किए गए एक डांस रियलिटी शो में भी दिखाई दिए और कहने की जरूरत नहीं है कि उनके ऑनस्क्रीन रोमांस ने तेजरन के प्रशंसकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया। कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। फैंस ने भी वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया है। फैंस का कहना है कि दोनों की जोड़ी सुपरहिट है।

    English summary
    Have a look here Karan kundrra and Tejasswi prakash lip kiss video viral on internet
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X