»   » Shock..बाहुबली के कारण..2 ब्लाॅकबस्टर स्टार..दुश्मनी खत्म..यहां देखें..

Shock..बाहुबली के कारण..2 ब्लाॅकबस्टर स्टार..दुश्मनी खत्म..यहां देखें..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल की शुरुआत रईस और काबिल के बॉक्स ऑफिस क्लेश की तरह दो बिग स्टार की लड़ाई भी सबके सामने आयी।

एक तरफ कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर तो दूसरी तरफ काजोल और करण जौहर। करण और काजोल की दोस्ती से दुश्मनी में तब्दील हुए रिश्ते का नतीजा यह है कि दोनों एक दूसरे के सामने आने से भी बचते रहते हैं।

karan johar,kajol


शायद बाहुबली की 1000 करोड़ की कमाई ने इस दुश्मनी को दोस्ती में बदलना शुरू कर दी है। या यूं कहे कि करण ने काजोल की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है।


जी हां। छोटे पर्दे पर जल्द ही बाहुबली के लेखक विजेंद्र देवसेना की कहानी लेकर आ रहे हैं। इस शो से काजोल की मां तनुजा डेब्यू करने जा रही हैं।

करण ने ट्वीट करके आरंभ  के लिए प्यारा सा मैसेज भेजा है। इसके बाद इसी बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या करण और काजोल का झगड़ा खत्म हो गया।

बहरहाल, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बिग स्टार के बीच की अटूट दोस्ती में दरार आयी है।

शाहरूख और सलमान

शाहरूख और सलमान

कैटरीना के जन्म दिन की पार्टी में ही ऐश्वर्या को लेकर सलमान और शाहरूख के बीच हाथ पायी भी हो गयी थी। बीते एक साल से दोनों आपसी कलह भुलाकर एक दूसरे के करीब आए हैं।

अरिजीत सिंह-सलमान खान

अरिजीत सिंह-सलमान खान

सुल्तान फिल्म के सांग जग घुमया को अरिजीतने भी गया था। ऐसाअरिजीतका कहना था। उन्होंने सोशल एकाउंट के जरिए सलमान से इस फिल्म में उनकी आवाज में गाए इस गाने को नहीं हटाने की मांग की थी। बाद में अरिजीत ने इस पोस्ट को अपने एकाउंट से हटा दिया था।

आमिर खान और शाहरूख खान

आमिर खान और शाहरूख खान

वैसे इन दोनों के बीच मुलाकातें कम ही होती हैं। लेकिन आमिर खान ने शाहरूख के साथ अपनी दोस्ती को एक एक्स्ट्रा लेवल पर ले गए। जब उन्होंने अपने डॉग का नाम शाहरूख रखते हुए इसकी जानकरी सोशल एकाउंट पर पोस्ट कर दी। हालांकि शाहरूख ने इस पर कोई प्रतिक्रियानहीं दी थी । बढ़ते समय के साथ दोनों के बीच का रिश्ता भी संभल गया। हाल ही में दोनों की साथ ली हुई सेल्फी भी चर्चा में रही है।

करण जौहर और रामगोपाल वर्मा

करण जौहर और रामगोपाल वर्मा

इन दोनों के बीच ट्विटर पर जमकर कहा सुनी हुई। जब निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने करण जौहर की फिल्मों पर एक ऐसी अनचाही बात कह दी जो करण को तकलीफ दे गयी। फिर दोनों के बीच जमकर ट्विटर वॉर हुआ।

अमिताभ बच्चन और दीपिका

अमिताभ बच्चन और दीपिका

पीकू के हिट होने की पार्टी से अमिताभ बच्चन नदारद रहे। खबर यह आयी कि दीपिका ने अमिताभ को पार्टी में आने का न्योता नहीं दिया था। इसके बाद अमिताभ और दीपिका के बीच पहले जैसा सहज रिश्ता नहीं रहा है।

शाहरूख खान- शिरीष कुंदर

शाहरूख खान- शिरीष कुंदर

संजय दत्त की एक निजी पार्टी में शाहरूख खान और फराह खान के पति शिरीष कुंदर के बीच हाथ पायी हो गयी थी। इन दोनों के बीच हुई इस लड़ाई के पीछे की वजह आज तक नहीं पता चली है।

रोनित रॉय -आदित्य पंचोली

रोनित रॉय -आदित्य पंचोली

ठीक इसी तरह एक नाईट क्लब में रोनित और आदित्य पंचोली के बीच बड़ी बहस हो गयी थी। इन दोनों के बीच चल रही कोल्ड वॉर अब तक जारी बताई जा रही है

सलमान खान - विवेक ओबेरॉय

सलमान खान - विवेक ओबेरॉय

सलमान खान आज तक विवेक ओबेरॉय को इस वजह से माफ नहीं कर पाए हैं,जब उन्होंने मीडिया को बुलाकर सलमान के खिलाफ में कई बाते बोली थी। इन दोनों के बीच ऐश्वर्या राय को लेकर बहुत बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था।

English summary
Karan Johar wishes luck to Kajol mom Tanuja’s TV show Aarambh...Here read full news..
Please Wait while comments are loading...