For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैं कुछ कुछ होता है से अंजलि और राहुल को बिग बॉस OTT हाउस के अंदर देखना चाहता हूं': करण जौहर

    |

    इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला सबसे बड़ा रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी, आखिरकार वूट पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा है। अगले छह हफ्तों के लिए, दर्शकों के पास न केवल 24x7 अनन्य पहुंच है जो सेलिब्रिटी प्रतियोगी कर रहे हैं, बल्कि उन्हें कार्य और बहुत कुछ देकर उनके भाग्य का फैसला भी कर सकते हैं।

    दिलचस्प बात यह है कि जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी फिल्मों के किन पात्रों को शो में चुनाव लड़ते देखना पसंद करेंगे, तो केजेओ कहते हैं, "कुछ कुछ होता है से अंजलि और राहुल शीर्ष दो पात्र होंगे जिन्हें मैं बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर देखना चाहता हूं। उनका एक अद्भुत संबंध है और जो आपको वर्तमान में घर में चाहिए। "

    अब, वह एक पंथ जोड़ी है जिसे हर कोई इस विवादास्पद रियलिटी शो में देखना पसंद करेगा। हालांकि सबसे अच्छे दोस्त, अंजलि और राहुल अक्सर आमने-सामने होते थे, और यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस ओटीटी हाउस के भीतर उनका रिश्ता कैसे विकसित होगा।

    ज़ी स्टूडियोज़ और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ के साथ तापसी पन्नू ने ट्विटर पर की मजेदार बातचीतज़ी स्टूडियोज़ और वायकॉम 18 स्टूडियोज़ के साथ तापसी पन्नू ने ट्विटर पर की मजेदार बातचीत

    अपने मोबाइल उपकरणों पर बिग बॉस ओटीटी हाउस 24x7 के अंदर से नाटक और मेलोड्रामा को पकड़ें और एपिसोड स्ट्रीमिंग सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रविवार रात 8 बजे।

    English summary
    Karan Johar want to see Anjali and Rahul from KKHH inside the Bigg Boss OTT House
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X