For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पूरा हुआ मां का सपना', करण जौहर होस्ट करेंगे बिग बॉस ओटीटी, सलमान खान से अलग होगा स्टाइल!

    |

    सलमान खान का मशहूर शो बिग बॉस का इंतजार भला किसे नहीं रहता है। लेकिन इस बार ये शो एक बदले हुए स्वरूप के साथ धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सुपरस्टार ने बुधवार को अपने पॉपुलर रियलिटी शो Bigg Boss OTT का प्रोमो रिलीज़ किया था और इसके रिलीज होते ही कुछ नया होने के बारे में पता चला है। दरअसल इस बार का बिग बॉस ओटीटी पर भी आने वाला है और इसको वूट पर देखा जा सकता है।

    संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत ने क्या सिखाया था? दिल बेचारा का एक साल पूरा होने पर खुला राज!संजना सांघी को सुशांत सिंह राजपूत ने क्या सिखाया था? दिल बेचारा का एक साल पूरा होने पर खुला राज!

    लेकिन अब एक और बड़ी खबर सामने आई है। ओटीटी पर सुपरस्टार सलमान खान इस शो को होस्ट नहीं करेंगे.. जी हां, इस शो को ओटीटी पर फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करने वाले हैँ। तरण आदर्श ने इसको लेकर एक पोस्ट किया है।

    लिखा है.. 'करण जौहर वूट पर बिग बॉस ओटीटी होस्ट करेंगे और इसका प्रीमियर 8 अगस्त को है।' करण जौहर इसको लेकर काफी ज्यादा खुश हैं और उनका कहना है कि उनकी मां का सपना पूरा हो गया है।

    करण ने कहा है

    करण ने कहा है

    करण ने कहा है कि.. "यह मेरी माँ का सपना सच होने जैसा है। बिग बॉस ओटीटी निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने ही अंदाज में और मनोरंजक बना सकता हूं।"

     रियलिटी शो का इंतज़ार

    रियलिटी शो का इंतज़ार

    बता दें कि इस शो को लेकर खबर है कि ये छह महीने हफ़्ते के सातों दिन और 24 घंटे फ़ैन्स के लिए मौजूद होगा। बिग बॉस के ऐलान के साथ ही फ़ैन्स के बीच काफ़ी एक्साइटमेंट है और वे इसके पहले प्रोमो ने सलमान खान के रियलिटी शो का इंतज़ार कर रहे फ़ैन्स की बेसब्र कर दिया है

     रियलिटी शो का इंतज़ार

    रियलिटी शो का इंतज़ार

    करण जौहर बार इस तरह का शो होस्ट करते हुए नजर आने वाले हैं। इसके पहले उनका टॉक शो कॉफी विद करण काफी सुर्खियों में रहा था। फैंस उनको इस अंदाज में काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

    होस्टिंग को लेकर काफी क्रेज

    होस्टिंग को लेकर काफी क्रेज

    सलमान खान इस शो के कई सीजन होस्ट करते चुके हैं और इस बार भी वही होस्ट होंगे। कलर्स पर ये शो सलमान खान होस्ट करते नजर आने वाले हैं। उनकी होस्टिंग को लेकर काफी क्रेज है और फैंस को पसंद आती है।

    कलर्स से उनका रिश्ता काफी पुराना है

    कलर्स से उनका रिश्ता काफी पुराना है

    कई बार खबरें आती हैं कि सलमान खान इस शो को छोड़ने वाले हैं लेकिन सलमान खान को कलर्स वाले हर बार मना लेते हैं। कलर्स से उनका रिश्ता काफी पुराना है।

    टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं

    टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं

    वर्कफ्रंट पर सलमान खान इस समय टाइगर 3 को लेकर काफी ज्यादा बिजी हैं और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। इसके अलावा वो किक 2 और अंतिम जैसी फिल्मों का हिस्सा काफी जल्दी बनेंगे।

    English summary
    Filmmaker Karan Johar says My Mother dreams come true, Going to host Bigg Boss OTT! Salman Khan will be on Colors.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X