»   » Shock..सुनील के जाने का कपिल को अफसोस नहीं..शानदार पार्टी..फिर..

Shock..सुनील के जाने का कपिल को अफसोस नहीं..शानदार पार्टी..फिर..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल के बाद द कपिल शर्मा शो शुरू करना कपिल के लिए बहुत बड़ा चैलेंज था। शुरू में यह भी खबर उड़ी थी कि यह शो अब नहीं चल पाएगा।

लेकिन शाहरूख खान के साथ अपने शो की बड़ा लांच कर कपिल और उनकी पूरी टीम ने एक बार फिर बाजी मार ली। देखते ही देखते द कपिल शर्मा शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं।

हाल ही में यह खबर आयी थी कि अपने शो के 100 एपिसोड पूरे करने की खुशी कपिल ने सेट पर एक शानदार जश्न का माहौल तैयार किया था।किसी सुपरस्टार की बजाए उन्होंने अपने शो में राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति को शो में आने का प्रस्ताव दिया।

kapil sharma

अब इस पूरे मामले में ट्विस्ट यह आया है कि कपिल इस शो की मौजूदा टीम के साथ 100 एपिसोड पूरे होने की खुशी में एक बड़ी पार्टी आयोजित करना चाहते थे। लेकिन सोनी टीवी ने ऐसा करने से उन्हें मना कर दिया।

अब ऐसा क्यों हुआ इसका अंदाजा आपको लग ही गया होगा। चैनल नहीं चाहता कि किसी भी नए विवाद के कारण शो की टीआरपी पर गहरा प्रभाव पडे़।

यहां तक कि कपिल और सुनील के बीच कभी ना टूटने वाला विवाद खड़ा हो गया है। इसके साथ द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम भी कपिल और सुनील की टीम में बंट गई है। आइए देखते हैं कि कपिल की टीम vs सुनील की टीम की एक झलक..

सुनील की टीम-चंदन

सुनील की टीम-चंदन

चंदन इस पूरे विवाद में सामने आते हुए कहा था कि मैं द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं हूं। उन्होंने मुझे बुलाया था लेकिन मैंने मना कर दिया।

सुनील की टीम- अली असगर

सुनील की टीम- अली असगर

अली असगर ने इस पूरे मामले में अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन वह इस पूरे विवाद के बाद चुप्पी साधते हुए कपिल के खिलाफ अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं।

कपिल की टीम-कीकू शारदा

कपिल की टीम-कीकू शारदा

कीकू ने कहा था कि मैं इस पूरे विवाद पर कुछ कहना नहीं चाहता हूं। हां,लेकिन मैं द कपिल शर्मा शो के साथ हूं। इसके साथ उन्होंने खुद सुनील को शो में वापस आने की गुजारिश भी की थी। हालांकि वह राजी नहीं हुए।

कपिल की टीम-सुंगधा मिश्रा

कपिल की टीम-सुंगधा मिश्रा

सुंगधा ने कहा कि उनका इस पूरी लड़ाई से कोई लेना देना नहीं है। वह अपने दूसरे कामों में बिजी है। लेकिन दोबारा समय मिलने पर वह इस शो में वापसी करेंगी।

कपिल की टीम -सुमोना चक्रवर्ती

कपिल की टीम -सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना ने कहा था कि मैं द कपिल शर्मा में शूटिंग कर रही हैं। अपनी नौकरी पूरी कर रही हूं। मैं किसी पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं।

कपिल की टीम -नवजोत सिंह

कपिल की टीम -नवजोत सिंह

नवजोत सिंह लगातार शूटिंग में बने हुए हैं।उन्होंने ने भी सुनील को मनाने की कोशिश की थी। वो भी विफल रहे।

कपिल का पलड़ा भारी

कपिल का पलड़ा भारी

फिल्मी कलाकारों से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े नामों ने सुनील को सारी बातों को भुलाकर दोबारा शो में वापसी की गुजारिश की। इस बीच कपिल ने कई बार सुनील से माफी भी मांगी। लेकिन सुनील ने खुद को इस शो से हमेशा के लिए अलग कर दिया है।

English summary
Without Sunil Grover and Ali Asgar Kapil Sharma wants to throw party for 100th episode of The Kapil Sharma Show but..Here read full news
Please Wait while comments are loading...