For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच का समन, करोड़ों की धोखाधड़ी में फंसे कपिल, गंभीर मामला

    |

    कॅामेडियन कपिल शर्मा धोखाधड़ी का शिकार हो गए हैं। जिसके चलने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उन्हें पूछताछ के लिए समन भी भेजा। कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के जालसाजी के मामले में कपिल शर्मा से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने एक नई एफआईआर दर्ज की है।

    इस पूरे केस को लेकर गुरुवार को कपिल ने पुलिस में अपना बयान भी दर्ज करवा लिया है। आपको बता दें कि ये पूरा मामला फेक कार रजिस्ट्रेशन का है। कपिल ने खुद ये आरोप लगाया है कि उनकी नई वैनिटी वैन की डिजाइन और पूरे पैसे देने के बाद भी उन्हें वैन की डिलीवरी नहीं की गई।

    जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। कपिल ने अपनी शिकायत पर एक घंटे तक बयान दर्ज करवाया। ये मामला अभी का नहीं है। बल्कि काफी साल पहले कपिल ने दिलीप को अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने का काम दिया था। साल 2017 से लेकर अभी तक कपिल के पास उनकी वैनिटी वैन नहीं पहुंची है।

    साढ़े पांच करोड़ देने के बाद गाड़ी नहीं मिली

    साढ़े पांच करोड़ देने के बाद गाड़ी नहीं मिली

    कपिल ने पुलिस में दर्ज अपने बयान में ये साफ तौर पर कहा कि पूरा पेमेंट हो जाने के बाद भी उनकी गाड़ी की डिलीवरी नहीं की गई है। कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को कपिल ने साढ़े पांच करोड़ रुपए वैनिटी वैन की डिजाइन के लिए दे चुके हैं।

    कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा

    कपिल ने विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया और उनके स्कैम के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करने का निर्णय लिया।

    आर्थिक अपराध शाखा में भी शिकायत

    आर्थिक अपराध शाखा में भी शिकायत

    कपिल ने ये भी जानकारी दी कि वह इस पूरे मामले को लेकर इससे पहले आर्थिक अपराध शाखा में भी शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि वह छाबड़ा की गिरफ्तारी पर खुश हैं।

    क्या है पूरा मामला?

    क्या है पूरा मामला?

    मुंबई पुलिस अधिकार सचिन वाजे ने इस मामले पर कहा कि साल 2017 से 2018 के बीच कपिल ने दिलीप छाबड़िया को वैनिटी वैन की डिजाइन के लिए 5.30 करोड़ दिए थे। जीएसटी का बोलकर छाबड़िया ने फिर से कपिल से 40 लाख मांगे। उन्होंने फिर 13 लाख कि बिल फिर से कपिल को भेज दिया। सितंबर 2020 में कपिल ने इसपर छाबड़िया के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई

    मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

    मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

    गौरतलब है कि डिसी डिजाइन के संस्थापक दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने दिसंबर में गिरफ्तार किया। उन पर आरोप है कि वो अपनी बनाई कारों को खुद ग्राहक बनकर खरीदते हैं और उस पर लोन भी लेते हैं। वह शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के साथ कई स्टार्स के लिए गाड़ी डिजाइन कर चुके हैं।

    English summary
    Kapil sharma summoned by mumbai police crime branch in dilip chhabaria fraud case,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X