»   » Shock..कपिल शर्मा की बीमारी का खुलासा...ये खबर आपके होश उड़ा देगी...

Shock..कपिल शर्मा की बीमारी का खुलासा...ये खबर आपके होश उड़ा देगी...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच के विवाद को लगभग तीन महीने से अधिक का समय हो गया है। इस बीच कपिल और सुनील के करियर के साथ स्टारडम में बड़ा बदलाव आया है।

बहन ने खोला..कपिल शर्मा के शूटिंग कैंसिल का राज...वजह चौंकाने वाली...

सुनील ग्रोवर एक तरफ जहां टीवी शो से दूरी बनाते हुए अपने लाइव शो और गेस्ट किरदार में अपनी मौजूदगी दर्ज करवा रहे हैं। वहीं कपिल के लिए वक्त के साथ हालात बेहतर होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

kapil sharma

कपिल शर्मा शो के सेट से खबर है कि कपिल की खराब तबीयत की वजह और कोई नहीं बल्कि डिप्रेशन है। जी हां। अपने शो की टीआरपी ने कपिल ने भारती सिंह की एंट्री की थी।

HOT..थाईलैंड में सुपरस्टार..पहली बार बिकिनी में तस्वीरें..होश उड़ जायेंगे...VIRAL...

लेकिन इसका फायदा कपिल को पहुंचता हुआ नहीं दिख रहा है। पिछले वीक जहां कपिल शो टॅाप 6 में शामिल था। इस वीक टीआरपी रिपोर्ट ने कपिल की उम्मीज को तोड़ते हुए इस शो को टॅाप 10 से बाहर कर दिया है।

the kapil sharma show

इसके साथ अपनी निगेटिव इमेज को लेकर भी कपिल बेहद परेशान है। खबर यह भी है कि भारती भी कपिल शो में केवल एक महीने तक दिखाई देने वाली हैं। इसके बाद वह एंड टीवी पर अपने नए शो कॅामेडी के दंगल से जुड़ जायेंगी।

गौरतलब है कि कहीं ना कहीं इस पूरे विवाद के कारण कपिल की रियल लाइफ भी मजाक बन गई है। इस समय कपिल का पूरा ध्यान अपनी खोई हुई इमेज और द कपिल शर्मा शो की टीआरपी पर केंद्रीत है...

कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो

कॅामेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो से कपिल शर्मा को स्टारडम हासिल हुई है। टीवी ने ही उन्हें बॅालीवुड स्टार की लोकप्रियता दिलाई है।

करोड़ों की डील

करोड़ों की डील

सोनी टीवी के साथ कपिल ने तकरीबन 120 करोड़ इस डिल के साथ लगे हुए हैं। अगर यह डील आगे नहीं बढ़ाई गई तो इसका नुकसान कपिल को होना तय है।

बड़ा घाटा

बड़ा घाटा

इस शो पर कपिल के तकरीबन 120 करोड़ लगे हुए हैं। अगर यह डील आगे नहीं बढ़ाई गई तो इसका नुकसान कपिल को होना तय है।

बाजीगर

बाजीगर

कपिल को छोटे पर्दे का बाजीगर कहा जाता है। इस शो के साथ कपिल के करियर की रफ्तार जुड़ी हई है। इसी शो ने उन्हें दुनिया में नई पहचान दी है।

कपिल पर दबाव

कपिल पर दबाव

किस किस को प्यार करूं से कपिल ने हिंदी सिनेमा में कदम रखा था। लेकिन उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित नहीं हुई। इस फिल्म को थोड़ी बहुत सफलता कपिल शर्मा की टीवी लोकप्रियता के कारण ही मिली थी।

निगेटिव इमेज

निगेटिव इमेज

सुनील के साथ हुए विवाद के कारण कपिल की इमेज पूरी तरह निगेटिव हो गई है।

फिरंगी पर असर

फिरंगी पर असर

द कपिल शर्मा शो के बंद होने के कारण कपिल की दूसरी हिंदी फिल्म फिरंगी के रिलीज पर भी पड़ सकता है।

English summary
There is buzz that Kapil Sharma Suffering from Depression..Here read full news
Please Wait while comments are loading...