For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा ने की अक्षय कुमार को मनाने की कोशिश, नरेंद्र मोदी का मज़ाक उड़ाती वीडियो लीक होने से नाराज़

    |

    टीवी जगत को तब झटका लगा जब फैन्स को पता चला कि द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म बच्चन पांडे प्रमोट करने से अक्षय कुमार ने मना कर दिया। ये झटका फैन्स को इसलिए लगा कि अक्षय कुमार साल में चार बार द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्में प्रमोट करते नज़र आते हैं और कपिल शर्मा के साथ उनकी नोंकझोंक भरी केमिस्ट्री फैन्स को काफी पसंद है।

    लेकिन अक्षय कुमार के कपिल शर्मा के शो पर जाने से मना करने की बात मीडिया में आने के बाद कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए बताया कि अक्षय कुमार और उन्हें लेकर जितनी बातें लिखी जा रही हैं वो केवल एक गलतफहमी। कपिल ने ये भी कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार से बात करते हुए सब कुछ क्लियर कर दिया है और अक्षय उनके साथ अगला एपिसोड जल्दी ही शूट करेंगे।

    दरअसल, अतरंगी रे के प्रमोशन के दौरान, अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच एक नोंकझोंक हुई जहां चुटकुले में शामिल हो गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। इसे शूट करने के बाद अक्षय कुमार ने इस भाग को एडिट करने को कह दिया था और ये एपिसोड में एडिट भी कर दिया गया था।

    गौरतलब है कि जब से अक्षय कुमार भाजपा और प्रधानमंत्री से निजी तौर पर जुड़े हैं तब से वो उनसे जुड़े किसी भी कंट्रोवर्सी से दूर रहने की कोशिश करते हैं। इस वजह से अक्षय कुमार पहले भी कई बार ट्रोल और आलोचनाओं का शिकार हुए हैं।
    {photo-feature}

    हाल ही में अक्षय कुमार और कपिल शर्मा का एपिसोड से Edit किया नरेंद्र मोदी के चुटकुले वाला क्लिप इंटरनेट पर कहीं से लीक हो गया और लोगों ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस बात से अक्षय कुमार, कपिल शर्मा से नाराज़ हो गए। उनका मानना है कि ये क्लिप मना करने के बावजूद लीक हो जाना उनके गैर ज़िम्मेदाराना और unprofessional रवैये को दर्शाता है। और बस यही कारण है कि अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे का प्रमोशन द कपिल शर्मा शो पर करने से मना कर दिया था।

    English summary
    Kapil Sharma has issued a statement on Akshay Kumar refusing to shoot with him after a clip mocking Narendra modi leaked from Kapil Sharma's set. Akshay has refused to shoot for Bachchan Pandey episode.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X