»   » Shock...कपिल शो बंद..असली वजह बीमारी नहीं...बड़ा खुलासा..

Shock...कपिल शो बंद..असली वजह बीमारी नहीं...बड़ा खुलासा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर के साथ छह महीने लगातार चल रहे विवाद के बाद आखिरकार वो समय भी आ गया। जब कपिल शर्मा शो पर ताला लग गया। खुद कपिल ने सोनी टीवी के साथ मिलकर यह फैसला लिया।

Shock..17 साल बाद..सुपरस्टार का ऐसा डेब्यू..आपकी नींदें उड़ा देता..लेकिन..

कपिल शर्मा शो कुछ दिनों के ब्रेक पर चला गया। इस फैसले के बाद कपिल ने कई मीडिया हाउस में दिए गए इंटरव्यू में कहा कि बीमार होने के कारण वह कपिल शो से ब्रेक ले रहे हैं।

The Kapil Sharma Show

लेकिन क्या आप जानते हैं कि कपिल शो बंद होने की वजह कपिल की बीमारी नहीं बल्कि कुछ और है। यहां देखिए चौंकाने वाली रिपोर्ट...

कपिल और सुनील

कपिल और सुनील

कपिल और सुनील के बीच हुआ विवाद इस शो के बंद होने की सबसे बड़ी वजह है। सुनील के जाते ही कपिल शो टॅाप 5 से टॅाप 10 टीआरपी रेटिंग पर आ गया। बीते एक महीने से यह शो टॅाप 20 से भी बाहर है।

शराब की लत

शराब की लत

शराब के कारण ही फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ था। वहीं कई सुपरस्टार के शूटिंग से लौट जाने की वजह भी कपिल की शराब की लत बताई जाती है।

कपिल का सफाई से इंकार

कपिल का सफाई से इंकार

इस बीच कपिल ने अपने खिलाफ हुई किसी भी निगेटिव खबर पर सफाई से इंकार किया। उनकी तरफ से किसी भी खबर पर कोई जानकारी नहीं आयी। अंत में शो बंद करने के बाद वह सारे मामलों में सफाई देते फिर रहे हैं।

 अनप्रोफेशनल रवैया

अनप्रोफेशनल रवैया

कपिल का बार बार बीमार पड़ना भी उनके काम के आड़े आता रहा। स्टार को सेट पर बुलाकर कपिल गायब हो जाते थे। इस वजह से उनके साथ चैनल को भी निगेटिव कमेंट का सामना करना पड़ा।

अहंकारी

अहंकारी

कपिल के नाम के आगे अंहकारी का टैग लग गया। ऐसी भी खबर थी कि कपिल के टीम के कुछ सदस्य कपिल के अहंकारा रैवेये से नाखुश थे।

रियलिटी शो की लंबी फेहरिस्त

रियलिटी शो की लंबी फेहरिस्त

रियलिटी शो की लंबी फेहरिस्त ने धमाकेदार दस्तक दी है। डांस प्लस,खतरों के खिलाड़ी और सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस ने कपिल के शो को भी काफी नुकसान पहुंचाया है।

सुनील की वापसी का इंतजार

सुनील की वापसी का इंतजार

वहीं कपिल शो के फैंस को सुनील ग्रोवर क इंतजार रहा। लेकिन कपिल अपनी कई कोशिश के बाद भी सुनील को दोबारा शो में नहीं लेकर आ पाए। इसकी वजह भी कपिल ही रहे हैं।

English summary
This is the real reason behind the kapil sharma show Off Air...Here read..
Please Wait while comments are loading...