»   » #JustIn: कपिल शर्मा को सलमान खान रिप्लेस नहीं करेंगे...दोनों आ रहे साथ!

#JustIn: कपिल शर्मा को सलमान खान रिप्लेस नहीं करेंगे...दोनों आ रहे साथ!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में खबरें थीं कि द कपिल शर्मा शो खत्म होने जा रहा है और इसकी जगह सोनी टीवी सलमान खान के साथ दस का दम करने जा रही है। लेकिन ये सब अफवाहें झूठी हैं।

बल्कि सच तो ये है कि सलमान खान और कपिल शर्मा मिलकर सोनी टीवी को टॉप 10 टीआरपी में ला सकते हैं।दरअसल, काफी समय से सोनी टीवी टीआरपी की रेस से बाहर रहता था। द कपिल शर्मा शो ने कुछ तो बदला।

kapil-sharma-show-is-not-going-off-air-with-salman-khan-s-dius-ka-dumहाल ही में खबरें थीं कि द कपिल शर्मा शो खत्म होने जा रहा है और इसकी जगह सोनी टीवी सलमान खान के साथ दस का दम करने जा रही है। लेकिन ये सब अफवाहें झूठी हैं। बल्कि सच तो ये है कि सलमान खान और कपिल शर्मा मिलकर सोनी टीवी को टॉप 10 टीआरपी में ला सकते हैं।दरअसल, काफी समय से सोनी टीवी टीआरपी की रेस से बाहर रहता था। द कपिल शर्मा शो ने कुछ तो बदला।
 

लेकिन हाल ही में सुनील ग्रोवर के झगड़े के बाद फिर शो टीआरपी से बाहर हो गया। अब खबर है कि सलमान खान और कपिल शर्मा अपने शो के साथ सोनी टीवी को टॉप 10 टीआरपी में वापस लेकर आएंगे।

माना जा रहा था कि कपिल शर्मा की सोनी टीवी से विदाई हो सकती है और कपिल शर्मा अपनी फिल्म फिरंगी में व्यस्त होने वाले हैं। उन्होंने माहौल भी पूरा बना लिया है। एक तरफ उनका आखिरी साथी उनका साथ छोड़ चुका है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अपनी फीस 50 प्रतिशत बढ़ाने की बात की है।

जानिए हाल ही में सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा की लड़ाई के बाद, क्या क्या हो चुका है -

मेरा जूता है जापानी

मेरा जूता है जापानी

सुनील ग्रोवर ने हाल ही में साबित किया कि इस देश में वो कपिल शर्मा से बड़े सुपरस्टार हैं। पहला तो ये कि इतनी कंट्रोवर्सी के बीच भी उन्होंने अपना आपा नहीं खोया और देश ने भी कपिल को जमकर लताड़ा और उन्हें जमकर प्यार दिया। अब सुनील ग्रोवर ने बड़े ही शांत मन से एक प्यारी सी मुस्कुराहट के साथ कपिल शर्मा को उस जूते का जवाब दिया है जो कपिल ने उन्हें फ्लाइट में मारा था। सुनील ने एक तस्वीर डाली है अपने जूते की साइज़ दिखात हुए और लिखा जूते का साइज़ - 10!

अक्षय कुमार - सुनील ग्रोवर का शो

अक्षय कुमार - सुनील ग्रोवर का शो

ताज़ा खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर को अक्षय कुमार के साथ एक कॉमेडी शो का ऑफर दिया है स्टार प्लस ने। लेकिन धमाकेदार खबर ये है कि सुनील ग्रोवर ने इस शो को भी रिजेक्ट कर दिया है। इस शो में अक्षय कुमार कॉमेडी महागुरू के तौर पर नज़र आएंगे। सुनील ग्रोवर के रिजेक्ट करने के बाद, शो को कृष्णा अभिषेक और भारती को ऑफर किया गया है और दोनों ने ही शो के लिए हामी भर दी है।

 कपिल शर्मा की चोरी

कपिल शर्मा की चोरी

शो के दौरान कपिल के साथी कॉमेडियन कीकू शारदा ने एक जोक सुनाया। बस इसी जोक से सारा मामला बिगड़ गया। स्टैंड अप कॉमेडियन अबिजित गांगुली ने दावा किया कि 9 अप्रैल को यूट्यूब पर अपने एक शो का वीडियो उन्होनें डाला, जिसमें यही चुटकुला उन्होनें सुनाया था और फिर रविवार टीवी पर दिखाए गए कपिल के 100वें एपिसोड में ये उठा लिया गया।

सुनील पाजी आ जाओ

सुनील पाजी आ जाओ

कपिल शर्मा शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए और इस मौके पर कपिल ने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया। जो कैमरे के आगे हैं और जो कैमरे के पीछे हैं। वहीं उन्होंने जो लोग आज साथ नहीं है उन्हें भी तहेदिल से शुक्रिया। वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने भी कहा कि ये एक परिवार है, गुलदस्ते की तरह। और इसे बिखरने नहीं देना चाहिए। वैसे फैन्स भी यही चाहते हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की टीम वापस आए।

92 पर आउट हो गया

92 पर आउट हो गया

सुनील ग्रोवर ने कहा कि कभी कभी खिलाड़ी सेंचुरी बनाने से पहले भी आउट हो जाते हैं । मैंने शो के 92 एपिसोड किए और आउट हो गया लेकिन ऐसा नहीं है कि मैंने अच्छी इनिंग्स नहीं खेली । सचिन तेंदुलकर कितनी बार 90 रन पर आउट हो गए पर फिर भी वो लेजेंड बन गए।

 अश्लील जोक्स का सहारा

अश्लील जोक्स का सहारा

कपिल ने अपने शो को बचाने के लिए हर दांव-पेंच लगा रहे हैं, लेकिन हर कोशिश बेकार ही जा रही है। वहीं अब शो में ऑडिएंस को हंसाने के लिए कपिल वल्गर जोक मारने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। हैरानी की बात है कि इसमें नवजोत सिंह सिद्धू भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं।

कपिल की फीस बढ़ाने की डिमांड

कपिल की फीस बढ़ाने की डिमांड

अगले कॉन्ट्रैक्ट के लिए उन्होंने सोनी टीवी को अपनी फीस 50 प्रतिशत बढ़ाने की डिमांड की है और इतना ही नहीं, सूत्रों की मानें तो कपिल को लगता है कि ये फीस की बढ़ोत्तरी उनका हक और उन्होंने इसके लिए काफी मेहनत की है।

 सबने उड़ाया मज़ाक

सबने उड़ाया मज़ाक

टीवी सेलिब्रिटिज से लेकर फिल्मी सितारे कपिल को सलाह दे रहे हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने कपिल शर्मा पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल तो फुटवियर भी एक तरह का हथियार है। अपने ताज़ा कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने लिखा- फ्लाइट में चाकू, कैंची, ब्लेड यह सब तो हथियार होते ही हैं। लेकिन हाल ही में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने कलीग पर जूता फेंक कर मार दिया। लिहाजा, अब फुटवियर भी एक हथियार ही है।

 सबने छोड़ दिया साथ

सबने छोड़ दिया साथ

नवजोत सिंह सिद्धू आजकल मंत्री बनने के बाद काफी बिज़ी हैं। उन्होेंने शूटिंग का समय रात 10.30 से सुबह 4 बजे तक का दिया है। एक दिन उन्होंने बप्पी लाहिरी के साथ एपिसोड शूट किया था और अगले दिन बाद फिर शूट का कॉल आ गया। और रोज़ रोज़ का शूट सिद्धू जी की सेहत पर बुरा असर डालता जा रहा है।

 सुनील ग्रोवर का नया शो

सुनील ग्रोवर का नया शो

खबर है कि सुनील ग्रोवर एकदम अलग कॉन्सेप्ट पर बिल्कुल नया टीवी शो प्लान कर रहे हैं। खबर ये भी थी कि सुनील के साथ कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोज़ भी शामिल थीं और उन्होंने अपना शो सोनी टीवी को सबमिट कर दिया है। सोनी टीवी ने इस शो की मंज़ूरी भी दे दी है और कपिल से बिल्कुल अलग समय भी मिल चुका है।

 
English summary
Kapil Sharma show is not going off air with Salman Khan's Dus Ka Dum.
Please Wait while comments are loading...