»   » डॉ गुलाटी के सामने फीके पड़े कपिल, चैनल ने थमा दिया अल्टीमेटम

डॉ गुलाटी के सामने फीके पड़े कपिल, चैनल ने थमा दिया अल्टीमेटम

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ हुए बवाल के बाद अब एक बार फिर से साबित हो गया है कि वे अपनी टीम के बिना शो नहीं चला सकते। जिसके चलते उन्हें हाल ही में अपने शो का महज 10 मिनट में पैकअप करना पड़ गया था। वहीं उनके शो के इस हाल से तंग आकर चैनल ने कड़ा रुख अपना लिया है।

बताया जा रहा है कि कपिल के शो की गिरती टीआपी के चलते मेकर्स ने उनसे सुनील को वापस लाने के लिए कहा है। शो को दर्शक नहीं मिल पाने के कारण चैनल ने कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम पकड़ा दिया है।

कपिल से झगड़े के बाद पहली बार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर एक बार फिर छोटे पर्दे पर सबके हंसाते नजर आए। जहां एक तरफ कपिल के शो की टीआरपी गिर रही है। वहीं दूसरी तरफ सुनील को फैंस का सपोर्ट बढ़ता जा रहा है।

sunil-grover-may-make-come-in-kapil-sharma-show

जिसके चलते रविवार को सुनील का लाइव शो काफी बढ़ा हिट साबित हुआ। जहां एक तरफ शनिवार को कपिल शो पर पहले की तरह दर्शकों को हंसा नहीं पाए वहीं दूसरी तरफ रविवार को हुए सोनी पर दिखाए गए सुनील ग्रोवर के लाइव शो की टीआरपी बहुत अच्छी रही।

वहीं टीआरपी गिरने के बाद अल्टीमेटम के साथ-साथ चैनल ने शो जारी रखने के लिए कपिल के सामने कुछ शर्तें रखी हैं। आगे की स्लाइड में जाने क्या हैं वे शर्तें और कैसे मुसीबत में फंसे हैं कपिल-

कभी हिट हुआ था पहला एपिसोड

कभी हिट हुआ था पहला एपिसोड

24 अप्रैल 2016 को आए द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड बहुत हिट हुआ था जिसकी वजह से सोनी एंटरटेनमेंट काफी खुश था। वो स्टार कॉमेडियन और उनके को स्टार्स को इस सक्सेस के बदले काफी बड़ी राशि देने के लिए तैयार था।

असमंजस में चैनल

असमंजस में चैनल

खबर यह है कि सोनी एंटरटेनमेंट चैनल साल 2017-18 के लिए कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर असमंजय में हैं। 106 करोड़ की डील अब रीन्यू नहीं होगी। खबर है कि सोनी चैनल ने कपिल को अपना एक्ट साथ में करने के लिए एक महीने का समय दे दिया है।

तो बच सकते हैं कपिल

तो बच सकते हैं कपिल

वहीं सूत्रों की मानें तो कपिल से कहा गया है कि वे शो का ब्वॉयकॉट कर चुके सदस्यों और चैनल की टीआरपी को वापस लाने में सफल हो जाते हैं तो चैनल कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने को लेकर सोच सकता है। ऐसा करना कपिल के लिए फिलहाल तो मुश्किल दिख रहा है।

गिर रही है टीआपी

गिर रही है टीआपी

शो की टीआरपी लगातार गिर रही है और इस समय यह टॉप 10 से बाहर हो चुका है। कपिल और सुनील की लड़ाई का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है। इससे नकारात्मक पब्लिसिटी हुई है और दर्शक कपिल को नापसंद करने लगे हैं।

कपिल से सुलह के मूड में नहीं बागी

कपिल से सुलह के मूड में नहीं बागी

सुनील ग्रोवर और उनके साथी चंदन प्रभाकर, सुगंधा मिश्रा और अली असगर का शो पर वापसी करने का कोई मूड नहीं हैं। सभी ने सुनील का साथ देने और अपना अलग रास्ता तलाशने में भलाई समझी है।

सुनील की जगह नहीं ले पाए राजू

सुनील की जगह नहीं ले पाए राजू

विवाद के बीच कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को सुनील ग्रोवर की जगह लाया गया है लेकिन वो डॉक्टर गुलाटी का जादू चला पाने में अक्षम हैं। हालांकि सुनील ग्रोवर के शो में रहते हुए भी शो की टीआरपी नीचे जा रही थी। इसके बाद अचानक से कपिल और सुनील के बीच झगड़े के बाद शो पर मुसीबत के बादल छा गए।

हिट हुआ सुनील का शो

हिट हुआ सुनील का शो

हाल ही में चैनल पर सुनील का लाइव शो प्रसारित किया गया। जो काफी बड़ा हिट साबित हुआ। सोनी पर इंडियन आइडल के फिनाले में सुनील ने लाइव परफॉर्म किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया। इससे साफ जाहिर है कि दर्शक अब सुनील के पाले में हैं।

सुनील के साथ नजर आए कीकू

सुनील के साथ नजर आए कीकू

इस लाइव कार्यक्रम में कपिल शर्मा के बिना भी सुनील ग्रोवर ने खूब रंग जमाया। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुनील अपने दोस्त कीकू शारदा के साथ नज़र आ रहे हैं। यह पहली बार है कि ये दोनों एक साथ अकेले शो करने निकले हैं। दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब सराहा।

10 मिनट भी दर्शकों को हंसा नहीं पाए कपिल

10 मिनट भी दर्शकों को हंसा नहीं पाए कपिल

वहीं इसी बीच खबरें आई थीं कि शो का एपिसोड शूट कर रहे कॉमेडी के बादशाह कपिल वहां बैठी ऑडिएंस को पहले की तरह हंसा नहीं पाए। जिससे झुंझला कर कपिल ने महज 10 मिनट में ही शो का पैकअप कर दिया था।

English summary
channel had give one month ultimatum to kapil, kept conditions before him
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi