For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK..कपिल शर्मा शो..बंद..FINAL..ये खबर आपके होश उड़ा देगी !

    By Prachi Dixit
    |
    Kapil Sharma gets DISCHARGE from Hospital | FilmiBeat

    कपिल शर्मा को लेकर बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा अब अस्पताल से वापस मुंबई आ रहे हैं। लेकिन वह फिलहाल अपने शो से दूर ही रहेंगे।

    DHAMAKA...4 साल बाद..ब्लाॅकबस्टर 5..अक्षय कुमार..पहली बार..नहीं होगा इंतजार

    ऐसी खबर है कि कपिल फिलहाल इस समय अपना पूरा ध्यान फिरंगी की रिलीज और सेहत पर देंगे। फिरंगी 10 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके बाद ही कपिल अपने शो की वापसी करेंगे।

    यानी कि कपिल शर्मा शो इस साल केअंत या फिर अगले साल 2018 में ही वापसी कर पाएगा। कपिल अब किसी भी तरह से अपनी सेहत और फिल्म पर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

    इसके साथ ही सोनी टीवी ने कपिल शो की जगह सुनील ग्रोवर का शो प्लान किया है। द ड्रामा कंपनी के इस महीने क्लोज होने के बाद कॅामेडी शो चैनल की जरुरत है।

    कपिल की एवज में सुनील से अच्छा पर्याय कोई और नहीं हो सकता है। इसके साथ ही अब कपिल किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। यही वजह है कि वह फिलहाल अपना पूरा फोकस केवल फिरंगी की रिलीज पर रखेंगे।

    बहरहाल,इसमें कोई गुरेज नहीं है कि टीवी के टॅाप कॅामेडियन की बात की जाए तो कपिल के साथ कृष्णा ने भी अपनी पहचान बनाई है।चलिए आपको बताते हैं कपिल और कृष्णा के जीवन की ऐसी अनसुनी बातें जो आपको चौंका देगी..

    कॅामेडी से दूरी

    कॅामेडी से दूरी

    कृष्णा ने कॉमेडी सर्कस में आने से पहले कभी भी कभी कॉमेडी नहीं की थी। वे डांस और एक्टिंग पर फोकस कर रहे थे, लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने कॉमेडी की।

    पीसीओ से काम

    पीसीओ से काम

    कपिल मुंबई आने से पहले पीसीओ और कपड़े की मिल में काम कर चुके थे। उन्होंने अपने शहर में साॅफ्टड्रिंक्स बेचने का काम भी किया।

    20 साल

    20 साल

    कृष्णा पिछले 20 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी परवरिश मुंबई में ही हुई है।वह कई भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं।

    मां से मिला

    मां से मिला

    कपिल एक मीडिल क्लास परिवार से हैं। उन्हें कॉमेडी का गुण अपनी मां से मिला है। कपिल ने पहले सिंगिंग और फिर कॉमेडी में करियर बनाया।

    कपिल से ज्यादा

    कपिल से ज्यादा

    कृष्णा कपिल के जैसे लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्म कपिल से अधिक सफल रही। कृष्णा के फैंस की भी संख्या कई अधिक है।

    स्टारडम

    स्टारडम

    कॉमेडी नाइट विद कपिल ने कपिल को स्टारडम तक पहुंचाया। एक नई और सही रूप से पहचान दिलाई।

    फिल्मों में रफ्तार

    फिल्मों में रफ्तार

    कृष्णा कॉमेडी सर्कस से अपनी पहचान बना चुके थे, लेकिन बड़े पर्दे पर उनका आना मुश्किल हो रहा था। रोहित शेट्‌टी फिल्म बोल बच्चन के दौरान उनके लिए किरदार लिखा। इस रोल ने उन्हें चर्चा में ला दिया।

    English summary
    Kapil Sharma Show back in next year..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X