For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना महामारी के बीच कपिल शर्मा और सोनू सूद ने ऐसे की शूटिंग- लॉकडाउन के बाद हो रही है वापसी

    |

    कोरोना वायरल लॉकडाउन के बाद अब एक बार फिर इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री धीरे धीरे काम पर वापस लौट रही है। ऐसे में कपिल शर्मा भी अपने चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' को वापस ला रहे हैं। लगभग चार महीनों के लंबे लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा शो में पहले गेस्ट हैं सोनू सूद, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए बहुत काम किया है।

    महाराष्ट्र सरकार ने कई गाइडलाइन्स के साथ फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को शूटिंग की अनुमति दे दी है। लगभग सभी टीवी सीरियल्स और शो की शूटिंग दोबारा शुरु हो चुकी है लेकिन इस बीच शूटिंग के दौरान कोरोना से एहतियात के लिए कुछ नियम तय किए गए हैं।

    'द कपिल शर्मा शो' की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसे देखकर तो साफ लग रहा है कि टीम के लिए यह आसान नहीं रहा होगा। क्रू मेंबर्स और मेकअप से जुड़े लोग भी पीपीई किट्स में नजर आए। सेट का माहौल भी पूरा बदला बदला नजर आया।

    बिना ऑडियंस की शूटिंग

    बिना ऑडियंस की शूटिंग

    कपिल शर्मा समेत हर क्रू और कास्‍ट को सेट पर एंट्री से पहले अच्‍छी तरह सैनिटाइज किया गया। वहीं,लॉकडाउन के बाद टेलिकास्ट किए जाने वाले 'द कपिल शर्मा शो' की खास बात यह है कि नए एपिसोड में स्‍टूडियो ऑडियन्‍स नहीं दिखेंगे। यह पहली बार होने वाला है।

    कपिल शर्मा ने लिखा पोस्ट

    कपिल शर्मा ने लिखा पोस्ट

    शूटिंग से पहले कपिल शर्मा ने एक मजाकिया पोस्ट डालते हुए लिखा-

    विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के..

    इस दिन आएगा पहला एपिसोड

    इस दिन आएगा पहला एपिसोड

    1 अगस्‍त को लॉकडाउन के बाद पहले एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। कपिल शर्मा का कहना है कि वह ऑडियन्‍स को बहुत ज्‍यादा मिस करेंगे। ऑडियन्‍स के सामने परफॉर्म करने का अपना चार्म होता है।

    पूरी टीम के लिए गाइडलाइंस

    पूरी टीम के लिए गाइडलाइंस

    टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, 'शो के मेकर्स सभी की सुरक्षा को ध्यान में रख रहे हैं। सेट पर किसी तरह का खतरा न हो, इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है। सेट को लगातार सैनिटाइज करने के अलावा छिड़काव भी किया जा रहा है। पूरी यूनिट को सेट पर पहुंचकर तुरंत कपड़े बदलने और घर जाने के लिए भी कपड़े बदलने के निर्देश दिए गए हैं।'

    बनाए गए हैं खास नियम- कानून

    बनाए गए हैं खास नियम- कानून

    संक्रमण से बचाव के लिए इन नियम और शर्तों को तय किया गया है, जिनका पालन निर्माताओं को शूट के दौरान करना होगा। एफडब्ल्यूआईसीई के अध्यक्ष बीएन तिवारी का कहना है कि प्रोड्यूसर्स उनकी अधिकांश शर्तों पर सहमत हो गए हैं।

    सोनू सूद हैं गेस्ट

    सोनू सूद हैं गेस्ट

    लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार काम काम किया है। "मजदूरों के मसीहा" माने जा रहे दबंग अभिनेता ने हजारों लोगों को कर्नाटक, झारखंड, उत्तर प्रदेश, बिहार के शहरों और गांवों में भेजा है। कपिल शो में सोनू सूद का आना फैंस के लिए एक गुड न्यूज है।

    सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस- राजीव मसंद से 8 घंटों तक पूछताछ, सुशांत के खिलाफ प्रचार का आरोपसुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस- राजीव मसंद से 8 घंटों तक पूछताछ, सुशांत के खिलाफ प्रचार का आरोप

    English summary
    Kapil Sharma shoots first episode for 'The Kapil Sharma Show' with Sonu Sood, amid corona outbreak. See the photos.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X