For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT..2017 के 7 सुपरस्टार..जिनकी ब्रेकिंग न्यूज ने दिलों की धड़कने बढ़ा दी...

    By Prachi Dixit
    |

    साल 2017 अपने अंत की तरफ है। लेकिन यह साल एंटरटेनमेंट की दुनिया में जमकर धमाल मचा कर जा रहा है। जी हां, अगर बॅालीवुड को एक तरफ भी कर दें तो टीवी की दुनिया मे ऐसा काफी कुछ हुआ कि लोगों का ध्यान बॅालीवुड से हटकर सीधे टीवी पर आ गया।

    गौर करने वाली बात यह है कि इस बार टीवी के कई टॅाप सुपरस्टार ने अपनी कंट्रोवर्सी के चलते खुद को 2017 के न्यूजमेकर में शामिल कर लिया है।कई ऐसे स्टार भी रहे हैं जो कि अचानक से ब्रेकिंग न्यूज का हिस्सा बन गए हैं..

    चलिए फिर बिना समय गंवाए उन पर एक नजर घुमाते हैं..

    दिव्यांका त्रिपाठी

    दिव्यांका त्रिपाठी

    6 मिलियन फैंस के साथ दिव्यांका टीवी की नंबर 1 एक्ट्रेस बन गई हैं। नच बलिए 8 की विनर बनने के साथ उन्होंने इस साल के अंत होने तक खुद के शो ये हैं मोहब्बतें को टीआरपी में फिर से टॅाप पर ला खड़ा कर दिया है। जल्द ही शो में उनकी मौत का ट्रैक दिखाया जाएगा। इसके बाद वह शो में पूरे बदले हुए अवतार में एंट्री लेंगी।

    मौनी रॅाय

    मौनी रॅाय

    मौनी रॅाय ने सलमान की फेवरेट स्टार बनने के साथ बॅालीवुड मेंं तहलका मचा दिया है। गोल्ड में वह अक्षय कुमार की लीड हीरोइन हैं। मौनी करण जौहर की 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। इसके साथ वह जल्द ही सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस का भी हिस्सा बन सकती हैं। 2017 में वह अपने बोल्ड लुक के साथ भी सोशल मीडिया में भी छाई रही हैं.

    पीयूष सहदेव

    पीयूष सहदेव

    बेहद के विलन पीयूष सहदेव को गिरफ्तार कर लिया। उन पर 23 साल की एक फैशन डिजाइनर से रेप करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि वह उस लड़की के साथ पिछले दो महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में थे।

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा इस साल भाभीजी घर पर हैं के निर्माताओं के साथ चल रहे अपनेे विवाद को लेकर फिर खबरों में रही। एक तरफ जहां उन्हें टीवी इंडस्ट्री से नाराजगी का सामना करना पड़ा। वह 2 साल तक टीवी शो से दूर भी रही। लेकिन बिग बॅास ने उन्हेंं रातों रात एक बार फिर सुपरस्टार बना दिया। आज सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता किसी सुपरस्टार से कम नहीं है...

    कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर से अपनी लड़ाई को लेकर कई बार न्यूज ब्रेक करते रहे। फ्लाइट विवाद के बाद डिप्रेशन और फिर द कपिल शर्मा शो का बंद होना। उन्हें इस पूर साल खबरों का हिस्सा बनाकर रखा। इसके साथ अपनी फिल्म फिरंगी की रिलीज के बाद वह फिर एक बार द कपिल शर्मा शो बैक को लेकर चर्चा में हैं।

    हिना खान

    हिना खान

    हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद खतरों के खिलाड़ी 8 का हिस्सा बनी। वह इस शो में टॅाप 2 तक भी पहुंची। लेकिन जीत नहीं पायी। अपनी बहू की इमेज को बदलने के लिए वह बिग बॅास का हिस्सा बन गई। लेकिन फिलहाल वह शो में अपनी विलेन की इमेज को हर दिन बदलने की कोशिश कर रही हैं। वह भी इस शो में कई कंट्रोवर्शी के चलते लगातार खबर का हिस्सा बनी हुई है।

    निया शर्मा

    निया शर्मा

    निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी के साथ विक्रम भट्ट की वेबसीरीज ट्विस्टेड को लेकर भी सुर्खियों में रही। एशिया की सुपर सेक्सी महिला का खिताब पाने के साथ वह वेबसीरीज में अपनी को एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन को लेकर लगातार लाइमलाइट बटोरती रहीहैं...

    English summary
    Kapil Sharma to Shilpa Shinde TV news makers of 2017..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X