»   » फ्लाइट विवाद..पहली बार उठाई कपिल शर्मा ने आवाज..चौंकाने वाला वीडियो VIRAL

फ्लाइट विवाद..पहली बार उठाई कपिल शर्मा ने आवाज..चौंकाने वाला वीडियो VIRAL

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

लंबे समय बाद कपिल शर्मा ने अपने फैंस के साथ लाइव बातचीत के जरिेए कई खुलासे किए। खासकर उन्होंने अपने और सुनील के बीच हुए फ्लाइट विवाद पर खुल कर बातचीत की। कपिल को सुनील के शो वापसी से लेकर उनके साथ हुए फ्लाइट विवाद पर कई सवाल फैंस द्वारा पूछे गए।

सुनील ने इन सभी सवालो का जवाब बेहद सहज तरीके से दिया। उन्होंने यह तक कहा है कि मीडिया में इस मामले को लेकर जिस तरह की खबरें दिखाई जा रही है।

sunil grover, kapil sharma

वह सभी खबर गलत है। सबसे पहले एक फैंस ने सुनील के शो पर वापसी के बारे में पूछा। इस पर कपिल ने कहा कि सुनील मेरा दोस्त है। वह जब चाहे इस शो में वापस आ सकता है।

करीना कपूर खान की मां को 2 साल की जेल..ये खबर आपको चौंका देगी..

मेरी सुनील से कई बार मुलाकात भी हुई है। उन्होंने कहा कि वह सुनील को मिस कर रहे हैं।फ्लाइट विवाद के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि मीडिया में जो दिखाया जा रहा है वह सही नहीं है। वह इस तरह की खबरों पर किसी भी तरह से रिएक्ट करना नहीं चाहते हैं।

गौरतलब है कि कपिल के लिए अपनी बिगड़ी हुई इमेज को बदलना बेहद जरूरी हो गया है। आखिर क्यों यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

शो की निगेटिव इमेज

शो की निगेटिव इमेज

द कपिल शर्मा शो की इमेज इस पूरे विवाद से प्रभावित हुई है। इसका खामियाजा चैनल को भुगतना पड़ रहा है।

नई प्लानिंंग

नई प्लानिंंग

100 एपिसोड के जश्न के साथ इस शो की शुरुआत एक नए तरीके से की गई। यहां तक कि टीआरपी के लिए भारती सिंह और चंदन प्रभाकर की एंट्री की गई।

टीआरपी ने खेल बिगाड़ा

टीआरपी ने खेल बिगाड़ा

टीआरपी की रेस में यह शो लगातार पीछे बढ़ता जा रहा है। फिलहाल यह शो टॅाप 10 की जगह टॅाप 20 में पहुंच गया है। इसका असर सोनी टीवी की रेटिंग पर हो रहा है।

कपिल की दूरी

कपिल की दूरी

कपिल की इन दिनों चुप्पी साधे हुए हैं। वह किसी भी तरह के विवाद से बचना चाहते हैं। इस वजह से वह सोशल मीडिया से भी दूरी बनाए रखे हैं।

बढ़ता दबाव

बढ़ता दबाव

सुनील,अली और चंदन प्रभाकर के शो से बिना कुछ कहे जाने के कारण कपिल पर दबाव बढ़ गया है। वह जीरो से इस शो को उठाने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल चंदन ने दोबारा शो में एंट्री ले ली है।

किनारे पर..

किनारे पर..

दूसरी तरफ इस पूरे विवाद के कारण बॅालीवुड ने भी कपिल से किनारा कर लिया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने नए कॉलम में कपिल शर्मा पर तंज कसते हुए लिखा है कि इन दिनों जूते भी एक हथियार है।

सुनील की मांग

सुनील की मांग

पहले जहां किसी शो में चार चांद लगाने के लिए कपिल को कॅामेडी के लिए बुलाया जाता था। अब इसकी जगह सुनील ग्रोवर ने ले ली है। रियलिटी शो से लेकर लाइव शो तक रिंकू भाभी की मांग बढ़ी है।

English summary
Kapil sharma reacted on his and Sunil grover mid-air fight..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi