»   » सुनील ग्रोवर के लिए अब ये क्या बोल गए कपिल शर्मा...चौंक जायेंगे...

सुनील ग्रोवर के लिए अब ये क्या बोल गए कपिल शर्मा...चौंक जायेंगे...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

फ्लाइट हादसे के तीन महीने से अधिक समय बीत जाने के बावजूद कपिल अभी भी सुनील ग्रोवर के  साथ हुए इस विवाद को अनदेखा नहीं कर पा रहे हैं।

इस बीच कपिल को 2 बार अस्पलात के चक्कर लगाने पड़े। मिली जानकारी के अनुसार खराब तबीयत के बावजूद कपिल बिना ब्रेक के लगातार काम कर रहे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि सुनील के जाने के बाद कपिल पर शो को हिट कैटेगरी में रखने का दबाव लगातार बना हुआ है।

kapil sharma,sunil grover

शो से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि कपिल ने कभी नहीं सोचा था कि सुनील के साथ उनका विवाद इतना गंभीर मोड़ ले लेगा। यहां तक कि सुनील से ज्यादा कपिल इस फ्लाइट विवाद से सबसे अधिक दुखी हुए हैं।

OMG..सलमान..शाहरूख..आमिर नहीं..ये खान बन गए हैं..इंटरनेशनल..रिकॉर्ड

सुनने में यह भी आया है कि कपिल ने अपने शो से जुड़े लोगों को यह भी कह दिया है कि जितना यह शो कपिल का है उतना ही यह शो सुनील का भी है। फिर मुझे सुनील को बुलाने की जरुरत क्या है।

kapil sharma,sunil grover

गौरतलब है कि कपिल इस समय फिरंगी और कपिल शो की जिम्मेदारी में उलझे हुए हैं। अपनी खराब तबीयत के कारण कपिल शो की टीआरपी से जुड़ा कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं।

फिलहाल इस समय रेस कृष्णा और कपिल के शो के बीच है। लेकिनइस रेस से सुनील ग्रोवर काफी दूर नजर आ रहे हैं। इसके पीछे की वजह क्या है..यहां देखिए...

सुनील कहां नहीं..

सुनील कहां नहीं..

ड्रामा कंपनी में सभी कॅामेडियन के साथ सुनील ग्रोवर को भी शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया था. लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया।

सिर्फ मेहमान

सिर्फ मेहमान

ड्रामा कंपनी के मेकर्स के कई बार कहने पर ऐसी खबर है कि सुनील इस शो में मेहमान भूमिका के लिए तैयार हुए हैं।

पुराना विवाद

पुराना विवाद

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच हुए पुराना विवाद भी एक वजह हो सकता है। तब हर कदम सुनील अपने दोस्त कपिल के साथ खड़े रहे थे।

फायदेमंद

फायदेमंद

खबर यह भी थी कि सुनील को लेकर सोनी टीवी नए शो की प्लानिंग कर रहा था। लेकिन सुनील को कपिल के मुकाबले खड़ा करना चैनल के लिए फायदेमंद नहीं था।

दूसरी प्लानिंग

दूसरी प्लानिंग

सुनील के पास और भी कई शो के आॅफर हैं जिससे सुनील को अधिक लाइमलाइट मिल सकता है।

कंट्रोवर्सी से दूरी

कंट्रोवर्सी से दूरी

कृष्णा के शो ड्रामा कंपनी का प्रसारण रात 8 से 9 होगा। 9 के बाद कपिल शो टेलीकास्ट किया जाएगा।सुनील के इस शो में रहने से कपिल और सुनील की तुलना होना लाजमी था।। सुनील इन सबसे दूर रहना चाहते हैं।

फिल्मों पर फोकस

फिल्मों पर फोकस

सुनील का पूरा फोकस फिलहाल फिल्मों की तरफ है। वह अपने लिए बेस्ट की तलाश में हैं। यही वजह है कि वह अब खुद को किसी शो के अंदर बांध कर नहीं रखना चाहते हैं।

English summary
Is Kapil Sharma pressure to perform without Sunil Grover..Here read full news
Please Wait while comments are loading...