»   » Shocking..कपिल शर्मा ने किया प्रीति के साथ ब्रेकअप पर चौंकाने वाला खुलासा

Shocking..कपिल शर्मा ने किया प्रीति के साथ ब्रेकअप पर चौंकाने वाला खुलासा

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपने शो पर कुछ दिनों का ब्रेक लगाने के बाद कपिल शर्मा अब केवल लगातार खुद से जुड़ी निगेटिव खबरों पर सफाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

अगर कपिल शर्मा से जुड़ा सबसे पहला विवाद याद करें तो उनके और निर्माता प्रीति सिमोस के अफेयर की खबरें उड़ी थी। एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू ने कपिल ने पहली बार अपने और प्रीति के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

Preeti Simoes,Kapil sharma

उन्होंने कहा कि मैंने कभी किसी से नहीं कहा कि कोई मुझे,मेरे शो या फिर मेरी टीम को छोड़ कर चला जाए। मेरे मन में किसी के लिए मेरी तरफ से ऐसी कोई खास फीलिंग्स नहीं थी।

Kapil Sharma Show: Kapil REVEALS he DIDN'T THREW SHOE at Sunil Grover | FilmiBeat

Dhamaka...सलमान खान..बैक टू बैक 3 महीना..दिल थामकर...बड़ा ऐलान

जब सुनील शो छोड़कर जा रहे थे तब मैंने उन्हें रोककर कहा कि हम दोनों साथ में मजबूत रहेंगे। लेकिन उन्हें खुद का शो चाहिए था। इसमें कोई गलत बात नहीं है।मैं खुद अपना शो चाहता हूं।

Preeti Simoes,Kapil sharma

कॅामेडी सर्कस और लाफ्टर चैंलेज के समय प्रीति मुझसे जुड़ी थी। मैंने सचमुच काफी कड़ी मेहनत की। वह मेरी जिंदगी में आई या फिर मेरी जिंदगी से चली गई, मैं कहीं नहीं रुका।

मैं उन्हें उनके शो के लिए शुभकामनाएं देता हूं। पर्सनल इक्वेशन ने मेरे करियर में कभी कोई नुकसान नहीं पहुंचाया, मेरे हेल्थ की वजह से मेरा यह नुकसान हुआ है।

SHOCK...कपिल शो बंद..तो क्या सुनील ग्रोवर का करियर खत्म !

बहरहाल,आइए देखते हैं ऐसे कपल के नाम जिनका ब्रेकअप उनके प्यार से ज्यादा चर्चा में रहा..यहां देखिए...

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की मुलाकात बिग बॅास 9 में हुई और दोनों नच बलिए के बाद कुछ महीने साथ रहे फिर अलग हो गए।

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

श्वेता तिवारी और राजा चौधरी

श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी के साथ उनका रिश्ता इस कदर बिगड़ा कि मामला शारीरिक प्रताडना और पुलिस केस तक पहुंच गया था। 9 साल के श्वेता ने 2007 में पति राजा चौधरी से तलाक ले लिया था। नच बलिए में उन्होंने आखरी बार एक दूसरे के साथ दिखाई दिए थे।

दलजीत और शालीन

दलजीत और शालीन

साल 2009 में दलजीत और टीवी एक्टर शालीन भनोट ने शादी की थी लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई और दोनों ने तलाक ले लिया। नच बलिए उन्हें एक साथ आखरी बार देखा गया था। बेटा होनेके बाद शालीन और दलजीत में काफी विवाद उभर गया था।

डेलनाज और राजीव

डेलनाज और राजीव

2010 में डेलनाज और राजीव का सेपरेशन और 2012 में उनका तलाक हो गया। दोनों करीब 14 साल रिलेशनशिप में रहे। डेलनाज ने राजीव पर चीटिंग का आरोप लगाया था।

जेनिफर विगेंट और करण सिंह ग्रोवर

जेनिफर विगेंट और करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर ने बॅालीवुड का रुख करते हुए ही धीरे-धीरे जेनिफर से शादी के बाद दूरियां बनाने लगे। एक दिन दोनों अलग हो गए। ऐसा माना जाता है कि बिपाशा बसु के कारण इन दोनों की शादी टूटी है।

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी दुल्हन शो के दौरान बनी थी। तकरीबन 10 साल के लंबे रिश्ते को दोनों ने एक दिन खत्म करने का फैसला किया। ऐसा अफवाह है कि शरद की लाइफ में किसी दूसरी एक्ट्रेस की एंट्री हो गई थी।

करण पटेल और काम्या पंंजाबी

करण पटेल और काम्या पंंजाबी

सेलिब्रटी कपल लीग के दौरान करण पटेल और काम्या पंंजाबी का रोमांस देखते ही बनता है। एक दिन अचानक करण ने काम्या से अलग होकर अंकिता भारगव से शादी करने का फैसला ले लिया।

English summary
Kapil Sharma opens up about his break up with Preeti Simoes..Here read full news
Please Wait while comments are loading...