For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मैंने कोई कत्ल कर दिया है जो वापस नहीं आऊंगा', कपिल शर्मा का चौंकाने वाला खुलासा !

    By Prachi Dixit
    |

    कपिल शर्मा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इसकी वजह उनके कमबैक शो के साथ शादी भी है। फिलहाल कपिल ने अपने कमबैक शो की तैयारी शुरू कर दी है। कपिल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं। शादी के बाद वह टीवी पर द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ लौट रहे हैं।

    उन्होंने सबसे पहले अपने शो के प्रमोशन की शुरुआत कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर से की। इसके साथ ही वह हाल ही में कई इवेंट पर भी नजर आए।

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि कपिल खुले तौर पर अपने ट्विट विवाद के बाद मीडिया से मुखातिब हो रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने एक अखबार से बातचीत में अपनी शादी, कमबैक शो और खराब तबीयत को लेकर विस्तार से चर्चा की। चलिए जानते हैं कि कपिल ने क्या कहा।

    मैंने कोई कत्ल कर दिया है

    मैंने कोई कत्ल कर दिया है

    नए शो के साथ कमबैक करने पर कपिल ने कहा कि मैंने कोई कत्ल कर दिया है जो वापस नहीं आऊंगा? मेरे साथ तब बहुत कुछ गलत हो रहा था। अब लोग भी मुझसे मेरी वापसी के बारे में पूछने लगे हैं।

    गिन्नी ने मेरे लिए दुआ मांगी

    गिन्नी ने मेरे लिए दुआ मांगी

    गिन्नी के साथ अपने रिश्ते पर उन्होंने कहा कि वह बहुत पूजा-पाठ करती हैं। मेरे लिए दुआ भी मांगती हैं। वह काफी आध्यात्मिक हैं। उन्होंने मेरा काफी साथ दिया है। आगे भी वह मेरे साथ इसी तरह खड़ी रहेंगी।

    गिन्नी जैसा कहेंगी वैसा करूंगा

    गिन्नी जैसा कहेंगी वैसा करूंगा

    गिन्नी के साथ शादी पर कपिल का जवाब काफी चौेंकाने वाला रहा। उन्होंने कहा कि गिन्नी मेरे लिए खास हैं। मैं हमेशा वही करूंगा जैसा गिन्नी कहेंगी। मुझे पता है वह हमेशा सही होती हैं और हर फैसला होश में करती हैं।

    कुछ इस तरह हुई गिन्नी से मुलाकात

    कुछ इस तरह हुई गिन्नी से मुलाकात

    गिन्नी से अपनी पहली मुलाकात पर कपिल का कहना है कि मैंने पॅाकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्शन शुरू किया था। 2005 में आॅडिशन के दौरान मेरी उनसे मुलाकात हुई थी।काफी उतार चढ़ाव के साथ मेरी और गिन्नी की लव स्टोरी कायम रही।

    English summary
    Have a look for the first time Kapil sharma opens about Ginni, Mental Issue and come Back Show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X