For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK..ना सलमान..ना अक्षय कुमार..कपिल शर्मा की ये होश उड़ाने वाली प्लानिंग..

    By Prachi Dixit
    |

    सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार तर हर कोई अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए हर टॅाप शो में एंट्री लेते हैं। लेकिन टीवी के किंग कपिल शर्मा इस प्लानिंंग को नहीं अपनाना चाहते हैं।

    इस वक्त कपिल का सारा फोकल केवल अपनी अपकमिंग फिल्म फिरंगी पर है, जो कि 24 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस बार जो कपिल करने जा रहे हैं वह सलमान और अक्षय के लिए करना मुश्किल है। ने फिरंगी को लेकर एक बेहद चौंकाने वाला फैसला लिया है। कपिल अपनी फिल्म फिरंगी का प्रमोशन टीवी शो पर नहीं करेंगे।

    कपिल का मानना है कि जब उनका शो था तो लोग अपनी फिल्म प्रमोट करने आते थे, अब उनके पास सवाल है कि वे कहां जाएं। ऐसी खबर है कि कपिल ने तय किया है कि वह छोटे पर्दे के किसी चैनल पर अपनी फिल्म का प्रचार नहीं करेंगे। ट

    मुमकिन है कि वह कुछ चुनिंदा शो पर फिरंगी का प्रमोशन कर सकते हैं।इस फिल्म के डायरेक्टर राजीव धींगरा ने इस खबर को सही ठहराते हुए कहा कि कपिल को हर शो में जाकर प्रमोशन करने की जरुरत नहीं है।

    गौरतलब है कि 'फिरंगी' कपिल की डेब्यू फिल्म किस किस को प्यार करूं जैसी टोटल कॉमेडी नहीं है बल्कि आजादी के पूर्व की पृष्ठभूमि में लिखी गई कहानी है।

    लेकिन क्या आपको पता है कि बॅाक्स आॅफिस पर कपिल को तगड़ा झटका मिल सकता है..यहां देखिए..

    निगेटिव इमेज

    निगेटिव इमेज

    सुनील ग्रोवर से फ्लाइट विवाद के बाद कपिल शर्मा की इमेज पूरी तरह खराब हो गई है। कपिल ने सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए इसे सुधारने की कोशिश की है।

    कपिल फेल

    कपिल फेल

    कपिल की पहली फिल्म के समय उनके शो की टीआरपी टॅाप पर थी। लेकिन इस बार कपिल टॅाप 10 में भी खुद को शामिल करने में कामयाब फेल हो गए।

    सुनील ग्रोवर की नाराजगी

    सुनील ग्रोवर की नाराजगी

    सुनील ग्रोवर की नाराजगी कपिल के साथ बनी हुई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कपिल के खिलाफ कई चौंकाने वाले बयान दिए हैं। जिसका सबसे गहरा असर कपिल की इमेज पर हुआ है।

    सेलिब्रिटी कंट्रोवर्सी

    सेलिब्रिटी कंट्रोवर्सी

    हाल ही में खबर आयी थी कि शाहरूख ,अर्जुन कपूर और अर्जुन रामपाल को कपिल ने सेट पर इंतजार करवाया। अपनी खराब तबीयत का बहाना देकर वह फिरंगी की शूटिंग करने पहुंच गए। हालांकि कपिल ने इस पर अपनी सफाई देते हुए इन सभी खबरों को गलत बताया था।

    फिरंगी की कहानी

    फिरंगी की कहानी

    कपिल की फिल्म 1920 में सेट है जो कि पूरी तरह से एक प्रेम कहानी है। ऐतिहासिक फिल्मों की बात की जाए तो दर्शकों को केवल जोधा अकबर और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में पसंद आयी हैं। यहां तक कि मोहनजोदड़ो में रितिक रोशन के बावजूद यह ऐतिहासिक फिल्म सुपर फ्लाॅप साबित हुई ।

    कपिल की ताकत

    कपिल की ताकत

    कॅामेडी कपिल की ताकत है। अगर फिरंगी में वह रोमांस के साथ कॅामेडी करते हुए नजर आए तो दर्शक फिरंगी को प्लस दे सकते हैं। कहानी में नयापन आज के दर्शकों की जरुरत है। तभी तो खान भी बॅाक्स आॅफिस पर सफल नहीं हो पा रहे हैं।

    बजट और फैंस का साथ

    बजट और फैंस का साथ

    कपिल की इस फिल्म का बजट 20 करोड़ के आस पास बताया जा रहा है। ऐसे में अगर यह फिल्म 50 करोड़ भी कमा कर हिट साबित हो सकती है। वहीं कपिल के फैंस को भी अनदेखा नहीं किया जा सकता है।

    English summary
    Kapil Sharma not promote his film Firangi on TV..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X