For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: मचेगा धमाल.. जब मिल बैठेंगे तीन यार, कपिल, अमिताभ और केबीसी

    |
    जैसे ही खबर आयी कि लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा फेमल शो केबीसी 8 के पहले मेहमान होंगे, उनके चाहने वाले खुशी से उछल पड़े। ऐसे ही कुछ कपिल शर्मा के लवर्स से वनइंडिया ने बात की तो केबीसी के लिए उत्साहित दिखे।

    मचेगा धमाल.. जब मिल बैठेंगे तीन यार, कपिल, अमिताभ और केबीसी

    दिल्ली के रहने वाले बसंत गोस्वामी ने वनइंडिया से कहा कि यह तो कमाल हो गया.. कपिल, अमिताभ और केबीसी साथ-साथ.. रियली यह तो गजब बात है। जबसे मैंने यह सुना है तब से ही मैं केबीसी का बेताबी से इंतजार कर रहा हूं।

    <strong>Good News: 'कॉमेडी नाइट्स..' में सुनील का डबल रोल, गुत्थी की होगी वापसी</strong>Good News: 'कॉमेडी नाइट्स..' में सुनील का डबल रोल, गुत्थी की होगी वापसी

    रियली मैं कपिल, अमिताभ और केबीसी तीनों का बहुत बड़ा फैन हूं और मेरे जैसे ना जाने कितने लोग इस बात से बहुत ज्यादा खुश होंगे। मैं तो अभी से ही कह रहा कि केबीसी का यह सीजन भी सुपरहिट हो गया समझिये।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p><a href="https://twitter.com/Kapil_FC">@Kapil_FC</a> Kapil Sir with Mr.AB yesterday rehearsing for a Show AB says:People like Kapil Sharma are Incomparable! RT <a href="http://t.co/PDGKEAQvJF">pic.twitter.com/PDGKEAQvJF</a></p>— Neel Shah (@shahneel018) <a href="https://twitter.com/shahneel018/statuses/494357692186492929">July 30, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    आपको बता दें कि अगस्त में शुरू होने जा रहे सोनी चैनल पक केबीसी 8 के पहले मेहमान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा होंगे। कपिल ने खुद फेसबुक पर अपनी और अमिताभ बच्चन की एक फोटो शेयर की है और लिखा है कि कोई बता सकता है कि यह कहां की फोटो हैं। फिर उसके बाद कपिल ने लिखा है कि केबीसी के पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो गई है हमने इस एपिसोड को सूरत में शूट किया है।

    English summary
    Amitabh Bachchan will have comedian Kapil Sharma as his first guest on the eighth season of his hit game show Kaun Banega Crorepati,so Fans are very Happy about This.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X