»   » कपिल शर्मा का स्टारडम खत्म,दवाइयों का ओवरडोज,फैंस के लिए बुरी खबर !

कपिल शर्मा का स्टारडम खत्म,दवाइयों का ओवरडोज,फैंस के लिए बुरी खबर !

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कितना दुखद है कि सबको हंसाने वाला सुपरस्टार आज अपने कमरे में बंद है। वह लगातार दवाइयों के ओवर डोज ले रहा है।

ऐसा अक्सर कम ही दिखाई दिया है कि कोई टीवी का कॅामेडियन अपने स्टारडम और कमाई के मामले में बॅालीवुड के सुपरस्टार को कड़ी टक्कर देता हो। हम बात कर रहे हैं कपिल शर्मा की।

जिनके बारे में आजकल कुछ इस तरह की खबरें फैल रही हैं जिसने कपिल के स्टारडम को खत्म कर दिया है। हाल ही में खबर आयी थी कि कि कपिल तनाव से खुद को बचाने के लिए एक दिन में 23 गोलियां खा रहे हैं।

kapil sharma

यह पढ़कर आप सोच रहे होंगे कि एक दिन में 23 गोलियां आखिर यह कैसे संभव हो सकता है। सच में इस पर यकीन करना मुश्किल है।

ऐसी खबर इस बात को जाहिर करती हैं कि  कपिल के लिए अब वापसी करना मुश्किल है। उनका स्टारडम खत्म हो चुका है।यहां देखिए चौंकाने वाली रिपोर्ट.. कपिल के फैंस के लिए यह बेहद बुरी खबर है।

करार खत्म

करार खत्म

कपिल की इस हालत को देखते हुए उनके शो को निर्माता हेमंद रुपल और रंजित ठाकुर ने कपिल के साथ अपना करार भी खत्म कर लिया है।

नए शो की प्लानिंग

नए शो की प्लानिंग

सोनी टीवी भारती सिंह और कृष्णा के साथ मिलकर नया शो ला रहा है। कपिल ने अपने दोस्त से हुई बातचीत में कहा है कि वह अब लोगों की मांग पूरी करते हुए थक चुके हैं। वह अकेला रहना चाहते हैं।

इतिहास दोहरा रहा है..

इतिहास दोहरा रहा है..

इन सभी खबरों से इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है कि कपिल अपना स्टारडम खो चुके हैं। इतिहास खुद को दोहरा रहा है। कलर्स पर भी कॅामेडी नाइ्स विथ कपिल को रिप्लेस करने के लिए भारती और कृष्णा की वापसी हुई थी।

दोस्त हुए दुश्मन

दोस्त हुए दुश्मन

कॅामेडी नाइट्स के दौरान कपिल के साथ उनके वो दोस्त थे जो कि अब उनसे अलग अपनी पहचान बना चुके हैं। हम बात कर रहे हैं सुनील ग्रोवर,अली असगर और प्रीति सिमोस की।

गाली गलौच के कारण हुआ खत्म

गाली गलौच के कारण हुआ खत्म

कपिल का गाली गलौच ट्वीट ने उनकी इमेज को पूरी तरह खत्म कर दिया है। अगर वह वापसी भी करते हैं तो लोगों के जहन से उनकी इस हरकत को निकालना मुश्किल होगा।

लंबा इंतजार खत्म होगा कब

लंबा इंतजार खत्म होगा कब

भारती और कृष्णा के साथ सोनी अपने इस नए कॅामेडी शो को लगभग तीन महीने या फिर दस का दम के लांच तक टेलीकास्ट कर सकता है। यानी कि अप्रैल और मई के साथ जून के मध्य तक यह शो टेलीकास्ट हो सकता है। यानी कुलमिलाकर 2 से 3 महीने कपिल अपने फैंस से दूर रहेंगे।

सुनील आयेंगे तो होगा कमाल

सुनील आयेंगे तो होगा कमाल

अगर वापसी पर कपिल के साथ उनकी पुरानी टीम यानी कि अली असगर,सुनील ग्रोवर,प्रीति सिमोस और सुंगधा मिश्रा होंगे। तभी उनकी वापसी का फायदा उन्हें मिल सकता है। वरन,फिर से निगेटिव खबरें कपिल के साथ जुड़ी रहेंगी।

English summary
There is buzz that after overall twitter controversy Kapil sharma lost his statrdum and there is big loss for all kapil sharma fans.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X