»   » Must read..कपिल शर्मा का बड़ा फैसला..सुनील ग्रोवर को वापस नहीं आना है तो...

Must read..कपिल शर्मा का बड़ा फैसला..सुनील ग्रोवर को वापस नहीं आना है तो...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहा विवाद लगातार गहराता जा रहा है। कपिल के साथ टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी कॉमेडियन ने सुनील को द कपिल शर्मा शो में वापस आने की गुजारिश की। लेकिन सुनील शो में वापस नहीं लौटने के अपने फैसले पर कायम है।

इस बीच यह खबर आयी है कि अब कपिल ने भी सुनील को वापस लेकर आने की अपनी कोशिश रोक दी है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल का मानना है कि अपनी गलती की कई बार माफी मांगने और लगातर सुनील को शो पर लेकर आने की उनकी कोशिश नाकामयाब रही है।

Shock..SUPER STAR जोड़ी का कमबैक..टाॅप एक्ट्रेस का हुआ पत्ता कट...

इस वजह से फ़िलहाल के लिए उन्होंने सुनील को वापस लाने के अपने प्रयास पर रोक लगा दी है।मगर इसका मतलब यह नहीं है कि कपिल अब सुनील को द कपिल शर्मा शो में नहीं देखना चाहते हैं।

the kapil sharma show

वहीं इस पर से भी खुलासा हुआ है कि भले ही चैनल ने सुनील के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। कपिल ने सुनील को किसी भी तरह कॉन्ट्रैक्ट पर नहीं रखा है।

OMG..सलमान खान की भाभी का होगा कमबैक..धमाकेदार कहानी...

उनका मानना है कि दोस्तों को वह कभी किसी तरह के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं बांधते हैं। सुनील जब चाहे द कपिल शर्मा शो में आ सकते हैं और जब चाहे अपने मर्जी से शो छोड़ कर जा सकते हैं।

बहरहाल,आइए आपको बताते हैैं कि सुनिल ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई विवाद की 8 बड़ी बातें। जिनका आपके लिए जानना बेहद जरूरी है।

फ्लाइट में सिर्फ लड़ाई ही नहीं हुई

फ्लाइट में सिर्फ लड़ाई ही नहीं हुई

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बुरा भला भी कहा। ऐसा कहा जा रहा है कि उस वक्त सुनील शांत होकर सब सुनते रहे। और फिर खुद को इस शो से अलग कर लिया।

मीडिया के सामने बड़ा मामला

मीडिया के सामने बड़ा मामला

कपिल ने कहा कि वो आपस में बातचीत के जरिए इस मामले को सुलझा लेंगे। जब यह मामला मीडिया में आया तो कपिल ने मीडिया से यहां तक कह दिया था कि ज्यादा मजे मत लो।

मामला बिगड़ने पर माफी मांगी

मामला बिगड़ने पर माफी मांगी

मामल बिगड़ गया है तो कपिल ने ट्वीट करके लिखा कि पा जी सॉरी अगर मैंने आपको अंजाने में हर्ट किया है। आप अच्छी से जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं। मैं भी अपसेट (परेशान) हूं। हमेशा ढ़ेर सारा प्यार।

सुनील का करारा जवाब

सुनील का करारा जवाब

सुनील ग्रोवर ने लिखा का कि हां आपने मुझे हर्ट किया है। भले सभी के पास आपके जितना टैलेंट और सक्सेस नहीं है मगर आपको एक इंसान को ‘इंसान' समझने की जरूरत है। मेरी तरफ से आपको एक सुझाव है कि आप जानवरों के अलावा इंसानो की भी रिस्पेक्ट करें। यदि कोई आपको सही सलाह दे तो आप उसे गाली नहीं दें।

हंसाने में नाकामयाब

हंसाने में नाकामयाब

सुनील ग्रोवर उर्फ मशहूर गुलाटी के शो छोड़ने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो' की रौनक चली गई। खबरें यहां तक आई कि सुनील ग्रोवर के बिना कपिल शर्मा लोगों को हंसाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

कोशिश जारी है

कोशिश जारी है

सोनी टीवी से लेकर कई बड़े कॅामेडियन तक हर कोई सुनील को वापस लौट आने की गुजारिश कर रहा है। लेकिन सुनील अभी भी अपना इरादा नहीं बदलना चाहते हैं।

चमक फीकी पड़ गई

चमक फीकी पड़ गई

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी ने देश के करोड़ों लोगों को गुदगुदाया है। एक झगड़े ने ना सिर्फ फैन्स को निराश किया है।बल्कि दोनों कलाकारों के चेहरे की चमक भी फिंकी पड़ गई है।

English summary
Kapil Sharma has stopped taking any effort now on Sunil Grover. He did a lot and he had enough..Now Kapil Planning for..Here read full news
Please Wait while comments are loading...