»   » OMG..सुनील के बाद..कपिल शर्मा पर कड़ी निगरानी..वजह चौंकाने वाली..

OMG..सुनील के बाद..कपिल शर्मा पर कड़ी निगरानी..वजह चौंकाने वाली..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील और कपिल विवाद के बाद भले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई लोगों ने कपिल शर्मा के शो से मुंह मोड़ लिया हो।लेकिन इसके बावजूद एक वो इंसान है जो कपिल के लिए हर राह को आसान बनाता चला जा रहा है।

जी हां।कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी एक पल के लिए भी कपिल को अकेला नहीं छोड़ना चाहती हैं। फिर चाहे वह फिरंगी की शूटिंग हो या फिर द कपिल शर्मा शो का मंच हो।

kapil sharma

हाल ही में गोरेगांव फिल्मसिटी में सेट पर गिन्नी और कपिल को साथ में गाला टाइम बिताते हुए देखा गया। वैसे यह पहली बार नहीं है गिन्नी कई बार द कपिल शर्मा शो की शूटिंग पर मौजूद होती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार गिन्नी का ये प्यार कपिल पर निगरानी भी हो सकता है। गिन्नी से अपना रिश्ता जाहिर करने से पहले कपिल और प्रीती सिमोस के अफेयर की खबरें सुर्खियों में थी।

kapil shama

दूसरी तरफ ये भी माना जा रहा है कि सुनील के जाने के बाद कपिल के सेट का माहौल काफी शांत रहता है। कपिल केवल चुनिंदा लोगों से ही बात करते हुए नजर आते हैं। ऐसे में कपिल का साथ देने के लिए गिन्नी उनके साथ मौजूद रहती हैं।

उनका अब तक का सफर बेहद दिलचस्प और कठिन रहा है। चलिए आपको बताते हैं कपिल के अब तक के सफर की 7 अनसुनी बातें जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

बहन की शादी का खर्च

बहन की शादी का खर्च

अपनी बहन की शादी करवाना उनका सपना था।उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सारे पैसे अपनी बहन की शादी में खर्च कर दिए थे।

ड्रामा

ड्रामा

दिल्ली में कपिल ने कई सालों तक ड्रामा भी सिखाया है।

100 में से एक

100 में से एक

कपिल को फोर्ब्स इंडिया ने भारत की 100 सेलिब्रिटी में शामिल किया है।

पुलिस डिपार्टमेंट

पुलिस डिपार्टमेंट

कपिल शर्मा का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ है। कपिल के पिता पंजाब पुलिस डिपार्टमेंट में हेड कांस्टेबल थे और माता जनक रानी एक गृहणी है। कपिल के परिवार में कई लोग पुलिस डिपार्टमेंट में ही काम करते हैं।

कपिल की दोस्ती

कपिल की दोस्ती

कपिल के साथ पढ़ने वाले कुछ दोस्त आज भी उनके साथ काम करते है।जिनमें से चंदन प्रभाकर एक हैं।

कपिल का शानदार सफर

कपिल का शानदार सफर

2007 द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 (स्वयं),2011-12 स्टार या रॉकस्टार (स्वयं),2010-13 कॉमेडी सर्कस (स्वयं),2013 झलक दिख ला जा 6 (होस्ट),2013-2016कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (स्वयं),2014 कौन बनेगा करोड़पति 8 (अतिथि),2016 द कपिल शर्मा शो (प्रस्तोता)

ब्रांड अम्बेसेड

ब्रांड अम्बेसेड

लोक सभा चुनाव 2014 में इन्हें दिल्ली चुनाव आयोग के द्वारा दिल्ली का ब्रांड अम्बेसेडर बनाया गया।

English summary
Kapil Sharma Girlfriend Ginni Spotted onThe Kapil Sharma Show...Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi