For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाइव करेंगे कपिल शर्मा और गिन्नी शादी, फैंस के लिए सरप्राइज, मेहंदी की पहली तस्वीर

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी के लोकप्रिय कॅामेडियन कपिल शर्मा की शादी का आगाज हो चुका है। इसकी ताजा तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कपिल अपनी मंगेतर गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। फिलहाल उनकी शादी की रस्मों का आगाज गिन्नी के घर से अखंड पाठ से हुआ।

    लेकिन अब कपिल के घर से मेहंदी की रस्म की ये ताजा तस्वीरें लीक हो गई हैं। जो कि काफी तेजी से देखी जा रही है। जहां इस बार कपिल की शादी का कार्ड चर्चा में रहा। वहीं इस बार कपिल अपने फैंस के लिए एक स्पेशल सरप्राइज भी ला रहे हैं।

    फिलहाल, गिन्नी की बैंगल सेरेमनी के बाद अब कपिल की मां की मेहंदी के साथ तस्वीरें वायरल हो रही है।इस रस्म में गिन्नी तो नहीं लेकिन कपिल का परिवार जरूर नजर आ रहा है।

    आपको बता दें कि कपिल शर्मा के घर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए गए हैं। इस वक्त कपिल की शादी पंजाब के अमृतसर में होगी। इसके बाद कपिल मुंबई में रिसेप्शन रखेंगे।

    यहां देखिए कपिल और गिन्नी के शादी की ताजा तस्वीरें और फैंस के लिए स्पेशल सरप्राइज की एक झलक...

    कपिल के लिए स्पेशल शेरवानी

    कपिल के लिए स्पेशल शेरवानी

    ऐसी खबर है कि कपिल शादी के लिए स्पेशल तैयारी कर रहे हैं। कपिल फिलहाल अपने घर पहुंच गए हैं। जहां पर मेहंदी की रस्म के लिए कपिल के लिए स्पेशल जयपुर से शेरवानी में दिखाई दिए। मेहंदी की रस्म पर जालंधर में गिन्नी और अमृतसर में कपिल की बहन पूजा देवगन के घर पर खूब रौनक रही।

    कपिल के घर पर खास सजावट

    कपिल के घर पर खास सजावट

    कपिल के घर पर मेहंदी के लिए एक खास तरह की सजावट की गई है। आप इसे आलीशान भी कह सकते हैं। इसका नजारा आपको तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा होगा।

    गुरदास मान से लेकर दिलेर मेहंदी तक

    गुरदास मान से लेकर दिलेर मेहंदी तक

    सोमवार रात कपिल की बहन के घर महामाई के जागरण में मुंबई से रिचा शर्मा और मास्टर सलीम माता रानी का गुणगान का आयोजन किया गया है। शादी पर 12 दिसंबर को गुरदास मान और 14 दिसंबर को रिसेप्शन में दिलेर मेहंदी पहुंचेंगे।

    वेडिंग सेरेमनी लाइव

    वेडिंग सेरेमनी लाइव

    कपिल ने फैंस को अपनी खुशी में शामिल करने के लिए एक स्पेशल प्लान सोचा है। जिसे जानकर फैंस खुश हो जायेंगे। कपिल ने वेडिंग सेरेमनी लाइव करने का फैसला लिया। यह संभव हो सकेगा शादी की यू-ट्यूब स्ट्रीमिंग के जरिए। कपिल के यू-ट्यूब चैनल 'कपिल शर्मा के-9' पर इसे दिखाया जाएगा। यानी कि फैंस के लिए हर पल की तस्वीर सामने होगी।

    English summary
    Have a look Kapil sharma ginni wedding ceremonies begin with Mehendi and special surprise for fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X