For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा गिन्नी की शादी: पंजाबी रानी लग रही हैं गिन्नी, राजा कपिल के साथ, पहली तस्वीर

    By Prachi Dixit
    |
    Kapil Sharma Ginni Wedding: FIRST Look, Bride and groom look breathtaking | FilmiBeat

    सुबह से जिसका इंतजार था वह पूरा हो गया। जी हां, आखिरकार देर रात कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है। दोनों की शादी जालंधर के क्लब कबाना में हुई।

    बीते तीन दिनों से सोशल मीडिया पर फैंस ने कपिल की शादी के पहले के जश्न मेहंदी, हल्दी, जगराता और संगीत से जुड़ी हुई कई तस्वीरें लीक की। इस बार कपिल और गिन्नी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है।

    लाल रंग के जोड़े में गिन्नी बेहद सुंदर पंजाबी दुल्हन दिखाई दे रही हैं। वहीं कपिल ग्रीन रंग के शेरवानी में पंजाबी राजा की तरह दिखाई दे रहे हैं।

    दोनों को देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपिल और गिन्नी की शादी किसी राजा-रानी की शादी से कम नहीं होगी। कपिल की शादी का वीडियो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाने की तैयारी की गई।

    कपिल के दोस्तों ने इसकी प्लानिंग की। इतना ही नहीं कपिल ने अपनी शादी की सुरक्षा के लिए 10 लाख रुपए खर्च किए हैं। 200 से अधिक मेहमान के साथ कपिल की शादी में 40 जवान तैनात किए गए हैं।ताकि किसी तरह की समस्या ना हो।

    एक और तस्वीर आयी सामने

    एक और तस्वीर आयी सामने

    कपिल का पहला वेडिंग रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में फैमिली फ्रैंड्स के लिए होगा। इसके बाद मुंबई में 24 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया है जहां पर बॅालीवुड और टीवी स्टार्स इसका हिस्सा बनेंगे।

    गुरदास मान की बड़ी फैन

    गुरदास मान की बड़ी फैन

    आपको बता दें कि शादी में गुरदास मान को खास तौर पर बुलाया गया है।कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी चतरथ गुरदास मान की बड़ी फैन हैं। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में होने वाले रिसेप्शन में दलेर मेहंदी अपने हिट गानों से मेहमानों का मनोरंजन करेंगे।

    13 साल पुराना रिश्ता

    13 साल पुराना रिश्ता

    कपिल और गिन्नी के बीच 13 साल पुराना रिश्ता है। 2005 में कपिल जब आईपीजे कॅालेज में पढ़ रहे थे।तब उनकी गिन्नी से मुलाकात हुई थी। गिन्नी तब 19 और कपिल 24 साल के थे। गिन्नी तभी से कपिल को पसंद करने लगी थी। वह उनके लिए खाना लेकर आया करती थीं।

    ये रहे मेहमान, सुनील का इंतजार

    ये रहे मेहमान, सुनील का इंतजार

    कपिल की शादी के लिए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, आरती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा शादी में शामिल हो रहे हैं। ऐसी खबर है कि रिसेप्शन का हिस्सा सुनील ग्रोवर बनेंगे।

    सुनील मे इस तरह कपिल की शादी पर रिएक्ट

    सुनील मे इस तरह कपिल की शादी पर रिएक्ट

    सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि"Wishing @KapilSharmaK9 and @ChatrathGinni a happy married life. May God give you happiness and togetherness always. Best wishes 💐" - (sic)

    ऐसे लोग दे रहे हैं कपिल की खुशी में साथ

    ऐसे लोग दे रहे हैं कपिल की खुशी में साथ

    सिंगर रिचा शर्मा ने लिखा है कि"Congratulations to you both @KapilSharmaK9 bhai and @ChatrathGinni bhabhi may god bless you both with all the happiness of this world...wishing you both a very happyyy married life😘😘🤗🤗🤗 🎉 🎊 #KapilWedsGinni #KapilGinniKiShaadi." - (sic)

    ऐसी है कपिल की प्लानिंग

    ऐसी है कपिल की प्लानिंग

    आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी हो चुकी है। कपिल इसके बाद दो रिसेप्शन रखेंगे। फिर अपने शो की शूटिंग शुरू कर देंगे। कपिल का सारा फोकस अब अपने शो पर होगा।

    English summary
    Kapil sharma ginni wedding First Pic viral on social media. Look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X