»   » Shock..कपिल शर्मा के खिलाफ 'बड़ी साजिश'..चौंक जायेंगे..देखिए तो सही..

Shock..कपिल शर्मा के खिलाफ 'बड़ी साजिश'..चौंक जायेंगे..देखिए तो सही..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस बार कपिल शर्मा शो नहीं बल्कि कपिल शर्मा के निजी जीवन से जुड़ी एक  बड़ी कंट्रोवर्सी सामने आयी है। हाल ही में खबर आयी थी कि कपिल शर्मा ने गिन्नी के साथ अपने लंबे समय से चल रहे रिश्ते को तोड़ दिया है।

इसकी वजह कपिल शो की टीम की एक महिला सदस्य बताई जा रही है। जिसकी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन अब कपिल के एक बेहद करीबी दोस्त ने इस खबर को सरासर गलत बताया है।

Kapil Sharma

उन्होंने एक वेबसाइट को इसका खुलासा करते हुए कहा है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। कपिल और गिन्नी अभी भी एक दूसरे के साथ हैं। मैं कपिल को कॅालेज के दिनों से जानता हूं।

ALERT..कल फिर अक्षय कुमार एक रिकॉर्ड तोड़ काम करने वाले हैं..

Kapil Sharma and Ginni Chatrath DIDN'T BREAK UP; Know Here | FilmiBeat

अगर ऐसा कुछ होता तो वह जरूर मुझसे शेयर करता है। फिलहाल कपिल अपनी हेल्थ पर ध्यान दे रहे हैं। इसके बाद उनका सारा फोकस केवल फिल्म और शो पर होगा।

kapil sharma,ginni

कपिल के खिलाफ इस तरह की गलत अफवाह फैलाई जा रही है। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।गौरतलब है कि टीवी दुनिया के ऐसे कई कपल हैं जो कई साल रिलेशनशिप में रहने के बाद अचानक एक दूसरे से अलग हो गए.

.यहां देखिए चौंकाने वाली लिस्ट..

करण पटेल और काम्या पंंजाबी

करण पटेल और काम्या पंंजाबी

सेलिब्रटी कपल लीग के दौरान करण पटेल और काम्या पंंजाबी का रोमांस देखते ही बनता है। एक दिन अचानक करण ने काम्या से अलग होकर अंकिता भारगव से शादी करने का फैसला ले लिया।

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी की जोड़ी दुल्हन शो के दौरान बनी थी। तकरीबन 10 साल के लंबे रिश्ते को दोनों ने एक दिन खत्म करने का फैसला किया। ऐसा अफवाह है कि शरद की लाइफ में किसी दूसरी एक्ट्रेस की एंट्री हो गई थी।

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विगेंट

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विगेंट

करण सिंह ग्रोवर ने बॅालीवुड का रुख करते हुए ही धीरे-धीरे जेनिफर से शादी के बाद दूरियां बनाने लगे। एक दिन दोनों अलग हो गए। ऐसा माना जाता है कि बिपाशा बसु के कारण इन दोनों की शादी टूटी है।

कुशाल और गौहर

कुशाल और गौहर

कुशाल और गौहर का रिश्ता बिग बॅास के दौरान बना था। एक साल के अफेयर के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया।

सारा खान और अली मर्चेट

सारा खान और अली मर्चेट

लंबे समय के रिश्ते के बाद दोनों ने रियलिटी शो बिग बॅास में एक दूसरे से शादी रचाई। महज दो महीने के अंदर आर्थिक कारणों से दोनों ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते का अंत कर दिया।

दलजीत कौर और शालीन भनोट

दलजीत कौर और शालीन भनोट

दलजीत ने अपने पति शालीन भनोट पर मार-पीट का आरोप लगाया। उनसे अलग होने का फैसला लिया।

नंदिश संधू और रश्मि देसाई

नंदिश संधू और रश्मि देसाई

2012 में दोनों ने एक दूसरे से शादी की थी। दोनों की मुलाकात उतरन शो के दौरान हुई थी। 2015 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

English summary
Here read a shocking news related with Kapil Sharma...
Please Wait while comments are loading...