For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shock..कपिल शर्मा...शराब की आदत..1 महीना ट्रीटमेंट..बड़ा खुलासा..

    By Prachi Dixit
    |

    कपिल शर्मा के शो बंद होने से पहले एक ऐसी जानकारी मिली थी,जिसने कपिल की इमेज को पूरी तरह से निगेटिव कर दिया था।

    Dhamaka...सलमान खान..बैक टू बैक 3 महीना..दिल थामकर...बड़ा ऐलान

    शाहरूख खान और अजय देवगन के साथ शूटिंग कैंसल करने की वजह कपिल की शराब पीने की लत बताई गई। वहीं अब इस बात की जानकारी मिली है कि कपिल शो से ब्रेक लेने के बाद बेंगलुरु के एक रिहैबिलिटेशन सेंटर पहुंच गए हैं।

    इस बारे में सफाई देते हुए कपिल ने एक निजी अखबार से दिए गए इंटरव्यू में कहा कि मैं फिलहाल बेंगलुरु में आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट ले रहा हूं। मुझे अपनी बॉडी को पूरी तरह से फिट करने की जरूरत है ताकि मैं एक शानदार और सेहतमंद बनकर सकूं।

    मुझे उम्मीद है कि सितंबर अंत तक मैं मुंबई लौट कर आ जाऊंगा। मेरे बारे में जितनी खबर लिखी गई वह सब पूरी तरह से बकवास है।कपिल आगे कहते हैं कि मैं पिछले 10 साल से काम कर रहा हूं और वह भी बिना किसी ब्रेक के।

    चिंता-परेशानी, ब्लड प्रेशर, शुगर प्रॉब्लम और अपने खान-पान को सुधारने के लिए मुझे मेडिकल हेल्प की जरूरत थी ही।मैंने सोचा कि कोई और फालतू की समस्या खड़ी हो, इससे पहले बेहतर होगा कि मैं एक ब्रेक ले लूं।

    पिछले कुछ सालों में मैंने अपने हेल्थ को काफी नज़रअंदाज़ किया है और इसलिए अब मैं इस पर फोकस कर रहा हूं। मैं जल्द एक बेहतरीन शुरुआत करने करूंगा।

    Kapil Sharma Show: Bharti Singh OPENS UP on Kapil's HEALTH | FilmiBeat

    OMG..टॉयलेट एक प्रेम कथा..कपिल शर्मा शो..20 साल की सजा..क्या है मामला...

    गौरतलब है कि यह शो जितनी तेजी से लोकप्रिय होता गया,उसी तेजी से इससे जुड़े एक्टर भी कई तरह के विवादों का हिस्सा बनते चले गए। खुद कपिल भी इससे नहीं बच पाए। आइए देखते हैं..

    पांच घंटे इंतजार

    पांच घंटे इंतजार

    हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी।

    पीएम के साथ विवाद

    पीएम के साथ विवाद

    कपिल शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी के अच्छे दिनों को लेकर एक ट्विट किया था जिसके बाद भी काफी विवाद बढ़ गया था।

    पैसा विवाद

    पैसा विवाद

    सुनील ग्रोवर ने पैसे के विवाद को लेकर कपिल के शो को अलविदा कद दिया था। फिर अपने नए शो की शुरुआत भी की। लेकिन फिर दोबारा कपिल की टीम में वह लौटकर आ गए।

    कीकू गिरफ्तार

    कीकू गिरफ्तार

    इस शो में पलक का किरदार निभाने वाले कीकू शारदा पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर एक कॅामेडी एक्ट करने के कारण आरोप दर्ज किया गया था। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

    बुआ की नाराजगी

    बुआ की नाराजगी

    कपिल के शो द कॅामेडी नाइट्स के बंद होने पर जहां सारी टीम कपिल के साथ दूसरे चैनल पर जाने के लिए रवाना हुई वहीं कपिल की बुआ यानी कि उपासना सिंह ने उनका साथ नहीं दिया।

    डॅा गुलाटी की बेटी

    डॅा गुलाटी की बेटी

    डॅा गुलाटी की बेटी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती की फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह सिगरेट पी रही थी। इस पर भी हंगामा मचा था।

    टेलीकास्ट का आरोप

    टेलीकास्ट का आरोप

    एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था।

    English summary
    Kapil Sharma Gets Admitted To Holistic Healthcare Centre ....Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X